Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra Nick jonas wedding venue: priyanka chopra and nick jonas decided to get married in hawaii
 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी का वेन्यू Final, इस खूबसूरत जगह स्टार कपल लेगा सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 11:16 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर सगाई के बंधन में तो बंध ही चुके हैं अब फैंस को इनकी शादी की खबरों और डेट का इंतजार है. 18 अगस्त को दोनों ने मुंबई में इंडियन रीति-रिवाजों के साथ रोका सेरेमनी हुई और साथ ही सगाई पार्टी भी हुई. इस पार्टी में सभी बॉलीवुड हस्तियों के साथ बिजनेसमैन और उद्दोगपतियों ने शिरकत की. इसके साथ ही अब देसी गर्ल और विदोशी बॉय की शादी का वेन्यू सामने आ गया है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार,निक और प्रियंका का शादी का प्लान समंदर की लहरों के किनारे करने का हो रहा है. इसी के चलते इन दोनों ने वैसा ही वेन्यू भी डिसाइड किया है. दोनों कपल आईलैंड के हवाई में शादी करने का मन बना चुके हैं और इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. ये आईलैंड निक जोनस को काफी पसंद है और उन्होंने अपनी फिल्म 'फाइव 0' और 'जुमांजी' की शूटिंग की है. प्रियंका चोपड़ा भी चाहती हैं कि उनकी शादी और उससे जुड़ी सभी रस्में समंदर के किनारे हों. इसके साथ ही इन दोनों की शादी अक्टूबर में हो सकती है.

 

खबरों की मानें तो प्रियंका और निक ने जिस तरह से अपनी सगाई को गुपचुप तरीके से रखा था उसी तरह से वो शादी भी करना चाहते हैं. प्रियंका नहीं चाहती हैं कि शादी की हर खबर हर पल मीडिया में छाई रहें. इन दिनों शायद बॉलीवुड में बाहर शादी मनाने का ट्रेंड चल रहा है. जैसा कि साल 2017 में विरुष्का ने इटली में शादी रचाई थी. इसके बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इटली में शादी करने जा रहे हैं. हालांकि, अभी इन दोनों की शादी के वेन्यू को लेकर बात किस हद तक सही है. इसका पता भी जल्द ही चल जाएगा.

 

बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जोनस को डेट कर रहीं थी. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस साल 2017 में मेट गाला में मिले थे और वहीं से इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर रिश्ता प्यार में बदल गया. निक के साथ पिछले साल से ही प्रियंका सुर्खियों में छाई हुई थी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की राखी सिस्टर ने किया खुलासा, बताया- इन हालातों में हुई थी मुलाकात

First published: 23 August 2018, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी