Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra PM Modi In LinkedIn Power Profiles List of 2017
 

एक बार फिर टाॅप पर PM और PC का नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2017, 15:05 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम फिर से एक साथ आया है लेकिन इस बार प्रियंका किसी विवाद के चलते नहीं बल्कि अपनी लिंक्डइन प्रोफाइल के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं.

दरअसल पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा को सोशल नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन ने अपने 2017 के पॉवर प्रोफाइल्स सूची में शामिल किया है. प्रोफेशनल नेटवर्किंग दिग्गज लिंक्डइन ने बुधवार को पॉवर प्रोफाइल्स के चौथे संस्करण की घोषणा की.

इसमें भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली प्रोफाइल्स को शामिल किया गया. इस सूची में नेटवर्क ने 50 ऐसे पेशेवरों की पहचान की है, जिन्होंने सफलतापूर्वक अपना पेशेवर ब्रांड निर्माण किया है.

प्रधानमंत्री मोदी के इस प्लेटफार्म पर 22 लाख फॉलोअर हैं और वह इस सूची में तीसरी बार शामिल हुए हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा, पहले से ही इंस्‍टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पहले से ही काफी फेमस हैं.

प्रियंका ने पिछले साल नवंबर में ही लिंक्‍ड‍इन पर शुरुआत की है. इस सूची में शामिल अन्य प्रभावशाली व्यक्तियों में चिल्ड्रन फाउंडेशन के संस्थापक कैलाश सत्यार्थी, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, सिप्ला के ग्लोबल चीफ पीपुल ऑफिसर प्रबीर झा और श्याओमी टेक्नोलॉजी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन हैं.

First published: 24 August 2017, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी