Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra Praise Aayush Sharma for LoveRatri is it way to impress Salman Khan after skip his Film Bharat
 

'भारत' छोड़ने के बाद सलमान को ऐसे मना रही हैं प्रियंका चोपड़ा, देखें देसी गर्ल का ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 9:40 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोड़ दी थी. प्रियंका चोपड़ा ने ये फिल्म क्यों छोड़ी इसके पीछे की कोई बड़ी वजह अभी तक सामने नहीं आई. लेकिन इसके पीछे तीन कारण बताए जा रहे हैं. इनमें से एक कि वह शादी करने वाली हैं. दूसरा वह हॉलीवुड फिल्म में काम करना चाहती है. तीसरा यह कि फिल्म 'भारत' एक मल्टीस्टारर फिल्म है.

हालांकि, अभी इनमें से किसी भी बात को लेकर न तो मेकर्स को कोई बयान आया और ना ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने विचार प्रकट किए. भारत छोड़ने के बाद जो खबरें सामने आईं थी उनके मुताबिक प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करना चाहती हैं, इसके लिए उन्हें समय की जरूरत थी. इसलिए देसी गर्ल ने फिल्म छोड़ दी. इसके बाद माना गया कि सलमान और प्रियंका के बीच खटास आ गई है.

इस बीच प्रियंका चोपड़ा की उसी हॉलीवुड फिल्म से जुडी खबर आई कि वह फिल्म भी पोस्टपोन हो गई है, जिसके लिए उन्होंने सलमान खान की भारत को छोड़ा था. वहीं, दूसरी ओर सलमान खान की नाराजगी भी प्रियंका चोपड़ा सहन नहीं कर पा रही हैं. ऐसे में सलमान खान को मनाने और खुश करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने एक अलग तरह का रास्ता चुना है, जिससे कि दोनों के बीच की खटास कम हो जाए.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान को मनाने के लिए उनके बैनर(सलमान खान फिल्म्स) की उस फिल्म की तारीफ की है, जिससे वे अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सलमान खान यह कह चुके हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने उनसे सच छिपाया इसीलिए यह सब हुआ. वहीं, प्रियंका चोपड़ा अब डैमेज कंट्रोल करने में लगी हुई हैं कि कैसे भी सलमान से रिश्ते नहीं बिगड़ने चाहिए.

इस बाबत प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की प्रोड्यूस की गई फिल्म 'लवरात्र‍ि' और इससे डेब्यू करने जा रहे आयुष शर्मा की तारीफ की है. प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, "मेरे दोस्त आयुष आपका फिल्मों में स्वागत है. इस ट्रेलर से लगता है कि तुम शानदार डेब्‍यू करने जा रहे हो. ऑल द बेस्‍ट वारिना हुसैन और 'लवरात्रि' की टीम को बहुत सारा प्‍यार." इस ट्वीट से लग रहा कि पीसी सलमान को मना रही हैं.

ये भी पढ़ेंः कियारा आडवाणी को डेट करने को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले- रिलेशनशिप में हूं लेकिन...

आपको बता दें, फिल्म 'भारत' के जरिए सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा करीब एक दशक बाद साथ काम करने जा रहे थे. वहीं, प्रियंका चोपड़ा फिर से बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती थीं लेकिन प्रियंका ने आखिरी समय पर फिल्म से किनारा कर लिया. हालांकि, अब प्रियंका चोपड़ा ने फरहान अख्तर की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं, भारत में कैटरीना कैफ को कास्ट कर लिया गया है.

First published: 10 August 2018, 9:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी