Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra quit Salman khan Film Bharat the reason is boyfriend Nick jonas
 

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान को दिया तगड़ा झटका, इस एक्टर की वजह से छोड़ी फिल्म 'भारत'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 8:40 IST

बड़े उत्साह के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का अपनी एक फिल्म में 'स्वैग' से स्वागत किया था. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की मेगाबजट फिल्म को टाटा बाय-बाय कह दिया है.

सलमान खान की ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि 'भारत' है, जिसे प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दिया है. प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'भारत' के लिए अपनी सीन्स की शूटिंग शुरू होने से महज चंद दिन पहले फिल्म को छोड़ा है. ऐसे में फिल्म मेकर्स ही नहीं बल्कि सलमान खान को भी तगड़ा झटका लगा है.

अभी हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि प्रियंका चोपड़ा का उनकी फिल्म ‘भारत’ में स्वागत है. इसी पुष्टि भी प्रियंका चोपड़ा ने की थी और कहा था कि फिल्म के सेट पर मुलाकात होगी लेकिन एकाएक फिल्म छोड़ने की खबरों ने सलमान ही नहीं बल्कि प्रियंका के फैंस को भी मायूसी दी है.

ये भी पढ़ेंः 'संजू' ने तोड़ डाले सलमान खान की फिल्मों के सारे रिकॉर्ड, रणबीर बने बॉक्स ऑफिस के नए 'टाइगर'

दो पावरफुल एक्टर्स के फिल्म में आने के बाद लग रहा था कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी. क्योंकि दोनों कलाकार लंबे अरसे के बाद साथ आने वाले थे. वहीं, प्रियंका चोपड़ा कई साल के बाद फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही थीं.

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ को ये कहकर छोड़ दिया है कि उन्हें एक बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है. ये कारण यहीं खत्म नहीं हो जाता. बॉलीवुड लाइफ की खबर की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘भारत’ से किनारा इसलिए भी किया है कि वह शादी करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ेंः Stree Trailer : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार होगा मर्द को दर्द

फिल्म 'भारत' को छोड़ने की वजह विदेशी स्टार और उनके ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस हैं. बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा बहुत ही जल्द निक जोनस से शादी करने जा रही हैं. इस वजह से उन्होंने फिल्म ‘भारत’ को अलविदा कह दिया है. इतना ही नहीं प्रियंका ने ‘भारत’ के साथ-साथ फरहान अख्तर के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ को भी ना कही है.

First published: 27 July 2018, 8:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी