Home » बॉलीवुड » priyanka chopra revealed her nepotism story to media upcoming film bharat
 

प्रियंका ने बयां की Nepotism की कहानी, बोलीं- हर कोई किसी का था रिश्तेदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 10:49 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस वक्त दुनिया भर में अपनी एक्टिंग से फेमस हैं. प्रियंका चोपड़ा के पास बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फिल्मों के ऑफर की कमी नहीं है. हॉलीवुड में टीवी सिरीज 'क्वांटिको' में काम करने के बाद उन्हें हॉलीवुड में ही कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. इस साल भी प्रियंका की दो हॉलीवुड फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इसके साथ ही वो बॉलीवुड में सलमान खान के साथ कई सालों बाद फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी.

इन सबके अलावा अगर बात करें प्रियंका के फिल्मी करियर की शुरुआत की तो वो थोड़ी मुश्किल में हुई थी. एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनके आगे पीछे कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था.

जबकि बाकि कई एक्टर-एक्ट्रेस किसी का चाचा तो किसी की बेटी थी. इस वजह से प्रियंका को किसी अच्छे प्रोडक्शन हाउस में एंट्री लेना बड़ा मुश्किल था. इसके साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि मेरा हर चीज को लेकर एक अगल नजरिया है और मैं जो भी काम करती हूं वो मेरे लिए महत्वपूर्ण होती हैं. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस "पर्पल पीबल पिक्चर्स" है. जो कि देश भर के टैलेंटेड लोगों को मौका दे रहा है. इसके साथ ही इस प्रोडकेशन हाउस को इस बात को जहन में रखते हुए बताया गया है कि कोई भी नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का शिकार ना हों. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा मेट गाला में पहनी हुई ड्रेस को लेकर और रोहिंग्या मामले में लोगों से वहां के लिए मदद करने की अपील करने को लेकर भी सुर्खियों में थी.

ये भी पढ़ें- प्रियंका और दिशा के बाद अब इस एक्ट्रेस का हुआ 'भारत' में स्वागत

First published: 23 May 2018, 10:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी