Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra reveals that she faced sexual harassment and says I am not ashamed of it
 

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क सम्मेलन में किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरे साथ भी हुआ यौन शोषण और मुझे..

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 10:10 IST
Priyanka Chopra

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के नाम को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में हिट फिल्में दी है और इसके साथ ही हॉलीवुड में भी कई हिट शोज़ किए हैं और उनकी एक्टिंग के दीवाने सभी है. प्रियंका चोपड़ा ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें अपने करियर के शुरूआत में नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा था.

लेकिन इसके बाद अब प्रियंका ने एक और बड़ा खुलासा हाल ही में न्यूयॉर्क में 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में किया है. इस सम्मेलन में प्रियंका दुनियाभर की महिलाओं को प्रभावित करने वाले कई मुद्दों पर चर्चा कर रही थीं और उसी बीच एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया और बताया कि वो भी यौन शोषण का शिकार हुई हैं.

Priyanka Chopra

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में न्यूयॉर्क के 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में शामिल हुई थी और वहां पर उन्होंने कहा,"ऐसा लगता है कि महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न शब्द जुड़ कर आता है लेकिन अब एक-दूसरे को सपोर्ट करने पर लोग हमें शांत नहीं करा पाते हैं. मैंने भी यौन शोषण का सामना किया है और इस कमरे में हर किसी को शायद एक न एक बार इसका सामना करना पड़ता है और हमारे पास हमेशा एक ही आवाज थी. बस किसी ने हमारी नहीं सुनी और अब अगर मेरे पास एक कहानी है तो मुझे नहीं लगता कि मैं अब और अकेली हूं और मुझे इसे बताने में कोई शर्म नहीं है."

Priyanka Chopra and Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी कर ली है और वो अपने पति के साथ ही देश से बाहर है. इसके अलावा प्रियंका ने भारत में की फिल्मों को साइन कर रखा है. फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी भी कर चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के साथ कई हॉलीवुड और बॉलीवुड के प्रोजेक्ट हैं. 

सारा अली खान अब विराट कोहली के साथ करेंगी काम, क्या फिल्मों में दिखेंगे कप्तान!

जब शाहिद कपूर के प्यार में इस एक्ट्रेस ने कर दी थी सारी हदें पार, एक्टर को कहने लगी थी पति और..

First published: 15 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी