Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra's cleavage look On Assam Tourism Calendar, Congress gets Upset to show Priyanka Chopra in this look
 

असम टूरिज्म के प्रमोशन के लिए प्रियंका ने किया कैलेंडर शूट, ड्रेस देख तिलमिला गए कांग्रेसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 15:59 IST

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ऩे हाल ही में असम टूरिज्म के लिए एक कैलेंडर शूट किया. इस कैलेंडर शूट पर कांग्रेस पार्टी ने आपत्ति जताई है. इसको लेकर कांग्रेसियों ने इस मुद्दे को बड़ा बताते हुए प्रियंका को असम टूरिज्म की एंबेसडर से बर्खास्त करने की मांग की है.

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म की ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्होंने असम टूरिज्म को बढ़वा और नए साल के लिए कैलेंडर शूट करवाया. असम टूरिज्म के इस कैलेंडर में छपी प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं नाराज हैं, लिहाजा उन्होंने बवाल मचा दिया है. इस बात को लेकर कांग्रेसियों का कहना है कि, इस कैलेंडर शूट में प्रियंका ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी है.

 

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के ड्रेसअप को लेकर असम सदन में कांग्रेस के सदस्य रूपज्योति कुर्मी, रोजलिन तिर्की और नंदिता दास ने उनके ऐसे कपड़े पहनने के खिलाफ आवाज उठाई है. साथ ही इस तरह की ड्रेस से असम की सभ्यता को गलत तरीके से प्रस्तुत करने का आरोप भी लगाया है. प्रियंका के पहनावे को लेकर इन लोगों का कहना है कि प्रियंका को कैलेंडर शूट के दौरान असम की पारंपरिक ड्रेस पहननी चाहिए थी.

वहीं, इस मामले में असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष जयंत मल्लाह बरुआ ने कहा, "इस कैलेंडर में ऐसा कुछ भी नहीं है जिस पर आपत्ति जताई जाए. इस कैलेंडर को इसलिए बनवाया गया है कि असम का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रचार किया जा सके. इसके अलावा प्रियंका अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत प्रसिद्ध भी हैं."

First published: 21 February 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी