Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra’s to-be father-in-law Paul Jonas filed for bankruptcy Nick Jonas father 10 lakhs Dollar loan defaulter
 

कर्ज में डूबे प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल जोनस की कपंनी हो सकती है दिवालिया, क्या बच्चे करेंगे मदद?

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 14:55 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल जोनस की कंपनी दिवालिया होने की कगार पर है. पॉल केविन जोनस की कंस्ट्रक्शन और रीयल एस्टेट कंपनी है, जो न्यू जर्सी में है. पॉल जोनस इस कंपनी के ओनर है. टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक पॉल जोनस की इसी कंपनी पर एक मिलियन डॉलर से ज्यादा का कर्ज है.

पॉल जोनस की कंपनी पर चले रहे इस कर्ज में 268 हजार डॉलर का जुर्माना भी शामिल है. ये जुर्माना पॉल जोनस की कंपनी को केस हारने पर जमा करना था, जो कि जमा नहीं किया गया. अब इसी कर्ज से छुटकारा पाने के लिए पॉल जोनस अपनी कंपनी सहित तमाम प्रॉपर्टीज को बेचने की योजना बना रहे हैं.

अगर बच्चे पॉल जोनस की मदद करें तो वह और उनकी कपंनी दिवालिया होने से बच सकती है. बता दें कि पॉल जोनस के तीनों सिंगर बेटे इतने काबिल हैं कि वे अपने पिता की प्रॉपर्टी को बिकने से बचा सकते हैं. उनके बेटे अगर उनकी मदद करें तो पॉल जोनस की प्रॉपटी अभी बिकने से बच सकती है.

सेलेब्रिटी नेट वर्थ की एक रिपोर्ट की मानें तो निक जोनस की नेट वर्थ 25 मिलियन डॉलर है. वहीं, खुद पॉल केविन की 20 मिलियन डॉलर. जबकि दूसरे बेटे जो की 18 मिलियन डॉलर नेट वर्थ है. इसके अलावा सबसे छोटे बेटे फ्रैंकी भी 3 मिलियन डॉलर वर्थ वैल्यू रखते हैं.

आपको बता दें, साल 2013 में जोनस ब्रदर्स ने बैंड के बंद होने से पहले दुनिया भर में लाखों रिकॉर्डिंग बेचकर जमकर कमाई की थी. लेकिन अब उनके ऊपर करीब 7 करोड़ का कर्ज है. अगर ये रकम पॉल जोनस को चुकानी होगी तो इसके लिए उन्हें अपनी प्रॉपर्टी बेचनी होगी.

First published: 3 September 2018, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी