Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra says goodbye to Quantico and the character Alex parrish post share on social media
 

प्रियंका ने 'भारत' छोड़ने के बाद 'क्वांटिको' को भी कहा अलविदा, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2018, 12:57 IST

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान रखने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सभी खबरों में छाई हुई हैं. भारत में फिल्म 'भारत' छोड़ने और अपनी सगाई की खबरों की वजह से छाई हैं तो विदेश में अपनी टीवी सीरीज की वजह से छाई हुई हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड टीवी सीरीज 'क्वांटिको' पहले कुछ विवादों की वजह से खबरों में थीं. इसके बाद इस शो के एक किसिंग सीन्स की वजह से सुर्खियों में आ गई थी और अब एक्ट्रेस शो को अलविदा कह रही हैं.

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' में अपने किरदार एलेक्स पारिश से विदा ले ली है. शो 'क्वांटिको' ने एक्ट्रेस को विदेश में अच्छी पहचान दिलाई और इससे वो काफी पॉपुलर भी हो गई. देसी गर्ल ने 'क्वांटिको' के तीन साल के सफर के बाद अब इस शो को अलविदा कहते हुए.

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा,"सीजन खत्म होने के साथ ही मैं एलेक्स पारिश के किरदार को गुडबाय कह रही हूं. एलेक्स को अपनी लाइफ में लेकर आना मेरे लिए शारीरिक और इमोशनल चैलेंज था. हर हफ्ते मेरे लिए अपने दिल और घर के दरवाजे खोलने के लिए आप सभी का धन्यवाद. 'क्वांटिको' की कास्ट और टीम के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा, आप सभी का शुक्रिया. 'क्वांटिको' के दौरान जो सारी यादें, खुशी मुझे मिली उसके लिए आप सभी का धन्यवाद. सभी के साथ काम करके बेहद अच्छा लगा और मैं फिर से वापस आउंगी." 

बता दें कि ये अमेरिकन सीरीज 7 सितंबर 2015 को एबीसी पर शुरू की गई थी. सीरीज में एलेक्स का किरदार निभा रही हैं. फिलहाल, इन दिनों प्रियंका ने इन दिनों हॉलीवुड एक्टर क्रिस पैट के अपोजिट फिल्म 'कॉउबॉय निंजा विकिंग' साइन कर ली है. इसके पहले ये सीरीज शो में भारतीय नागरिकों को आतंकवादियों के रुप में दिखाए जाने पर विवादों में आया था.

ये भी पढ़ें- जब तनुश्री दत्ता से डॉयरेक्टर बोले- हीरोइन से प्यार होना जरूरी है तभी...

बाद में चैनल और एक्ट्रेस दोनों ने ही सभी से माफी मांगी थी. इसके अलावा अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आने वाली 16 सितम्बर को निक के साथ शादी कर सकती हैं. इसी के साथ उसी दिन निक जोनस का बर्थ डे भी हैं. खबरें थी कि प्रियंका ने अपने बर्थ डे कि दिन निक से सगाई कर ली थी और अब निक के बर्थ डे पर शादी करने की खबरें आ रही हैं

First published: 4 August 2018, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी