Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra says thanks to PM Narendra Modi reached for coming in her wedding reception
 

पीएम मोदी को रिसेप्शन में आने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने कहा- 'दिल से शुक्रिया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2018, 10:10 IST

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे. इस पार्टी में पीएम मोदी ने पहुंच कर ना सिर्फ एक्ट्रेस का मान बढ़ाया बल्कि पार्टी में चार चांद लगा दिए. प्रियंका ने मोदी से अपने सभी मेहमानों और ससुराल वालों से मिलवाया. तो वहीं नरेंद्र मोदी ने निक और प्रियंका को एक गुलाब का फूल तोहफे में दिया. साथ ही आशीर्वाद में कहा कि आपकी जोड़ी सलामत रहें और आपको सुखद जीवन की शुभकामनाएं. इस पर प्रियंका ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया और लिखा,"हमारे रिसेप्शन में शिरकत करने और हमें अपना आशीर्वाद देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को दिल से शुक्रिया. आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के हम आभारी हैं."

 

प्रियंका और निक ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी जिसमें पहले ईसाई रिवाज से शादी हुई. तो वहीं 2 दिसंबर को हिंदू धर्म के रिवाज से शादी की थी. दिल्ली में 4 दिसंबर को शादी का रिसेप्शन दिया और मुंबई में भी रिसेप्शन देने की खबरें आ रही हैं. बता दें कि निक जोनस 26 साल के हैं और देसी गर्ल 36 साल की है. बीच में खबरें थी कि प्रियंका निक से 10 साल बड़ी है.

 

इसके साथ ही 18 अगस्त को कपल ने सगाई की थी और उसके बाद अब शादी के बंधन में बंधे हैं. इसके बाद निक न्यूू यॉर्क लौट सकते हैं और प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी. कपल अपना हनीमून मनाने के लिए कहीं भी अभ प्लान नहीं कर रहे हैं. तो वहीं देसी गर्ल को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी' में साइन किया गया है ऐसी खबरें आ रही थीं हालांकि, अभी तक ये कंफर्म नहीं है.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 6 December 2018, 10:10 IST
 
अगली कहानी