Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra says yes to Hrithik Roshan starrer Krrish 4 earlier she left Salman Khan film Bharat
 

प्रियंका चोपड़ा ने इस ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म के लिए कहा हां, सलमान से बिगाड़े रिश्ते!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 15:59 IST

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है. इसके बाद प्रियंका और निक की शादी की तारीखों को लेकर तमाम खबरें आ रही हैं. इसी बीच एक और खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा को एक और बॉलीवुड फ़िल्म मिल गई है. ऐसे में कह सकते हैं कि निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के लिए लकी साबित हुए हैं.

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से सगाई करने के चलते बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म 'भारत' को अलविदा कहा दिया था. प्रियंका ने इस फिल्म को उस मौके पर ना कहा जब फिल्म की शूटिंग कुछ दिन बाद शुरू होने वाली थी. हालांकि अब उनकी जगह कैटरीना कैफ को कास्ट कर लिया गया है.

इसी बीच खबर आई कि प्रियंका चोपड़ा को साल 2008 में आई धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना' के सीक्वल से भी हाथ धोना पड़ा है. प्रियंका चोपड़ा की जगह फिल्म 'दोस्ताना 2' में 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को कास्ट कर लिया गया है. हालांकि, अभी इस बात को कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

इस सबके बावजूद प्रियंका चोपड़ा ने फरहान अख्तर की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को एक और फिल्म मिल गई है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने ॠतिक रोशन के अपोजिट राकेश रोशन की ब्लॉकबस्टर फ़्रैंचाइजी वाली फ़िल्म 'कृष 4' को करने के लिए हां कर दी है.

रोशन परिवार के करीबी सूत्र ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा है, “प्रियंका ने निश्चित रूप से कृष की अगली किस्त के लिए अपना ग्रीन सिग्नल दे दिया है. वह कृष की दो शुरूआती किस्तों का हिस्सा रह चुकी है. जब राकेश जी ने उन्हें कृष 4 के बारें में बताया तो, वह खुशी-खुशी इसके लिए राजी हो गईं.”

प्रियंका चोपड़ा को अपनी फ़िल्म में लेने की राकेश रोशन की प्रारंभिक आशंका के बारें में आगे बात करते हुए सूत्र ने आगे बताया, “क्योंकि अब वह एक ग्लोबल स्टार हैं, इसलिए राकेश जी ने सोचा कि प्रियंका इस देसी फ़्रैंचाइजी का हिस्सा बनना नहीं चाहेंगी जहां वह मुख्य किरदार नहीं निभा रहीं. बावजूद इसके प्रियंका ने हामी भर ली है."

First published: 21 August 2018, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी