Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra sign Farhan akhtar film The sky is pink after left the film bharat shooting start from 8 august
 

सलमान खान को झटका देकर प्रियंका ने साइन की इस डायरेक्टर की फिल्म, अगले हफ्ते शुरू होगी शूटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 12:01 IST

फिल्म 'भारत' छोड़ने के बाद जहां एक तरफ सुपरस्टार सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर फिल्म के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ अचानक फिल्म से बैकआउट करने के बाद प्रियंका ने दूसरी फिल्म भी साइन कर ली. फिल्म छोड़ने के बाद फौरन दूसरी बॉलीवुड फिल्म साइन कर लेना इस मामले को और भी ज्यादा कन्फ्यूजिंग बना रहा है. बता दें कि प्रियंका ने फ्रहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' साइन कर ली है और इसकी शूटिंग वो 8 अगस्त से शुरु करने जा रही हैं.

 

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, फरहान अख्तर की फिल्म से जुड़े कुछ सूत्रो के अनुसार बताया,"प्रियंका हमारी फिल्म the sky is pink के लिए 8 अगस्त से मुंबई में शूटिंग शुरू कर देंगी. यदि वो शादी की तैयारियां शुरू कर रही होतीं तो वह हमें बतातीं. पहले प्लान था कि एक्ट्रेस 'भारत' की शूटिंग और इस फिल्म की शूटिंग एक साथ अगस्त के दूसरे हफ्ते से शुरू करने वाली थीं. फिलहाल, अब वो सिर्फ हमारी फिल्म के लिए शूटिंग करेंगी."

 

इस बात से यहीं लग रहा है कि प्रियंका की फिल्म छोड़ने की वजह निक जोनस के साथ शादी नहीं बल्कि सलमान का फिल्म में कई एक्ट्रेस को कास्ट कर लेना ही है. खबरें थी कि प्रियंका को पता चला कि फिल्म में कुछ और एक्टर्स को कास्ट किया जा रहा है, जिसमें पहले दिशा पाटनी, फिर तबु और उसके बाद नोरा फतेही का नाम जुड़ गया. इसके साथ ही प्रियंका को पता चला कि इन लोगों के लिए फिल्म में खास तौर पर रोल बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा को 'भारत' के मेकर्स ने बताया अनप्रोफेशनल, प्रोड्यूसर ने किया ये बड़ा खुलासा

सलमान ने इन सबको रोल देने के लिए कहा था और इसी में प्रियंका ने सोचा कि इतनी सारी एक्ट्रेस के बीच उनका भी हाल कहीं फिल्म 'रेस 3' की एक्ट्रेस जैकलीन और डेजी शाह की तरह ना हो जाए, जिन्हें फिल्म में साइड कर दिया गया था. इस वजह से प्रियंका ने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया और इसके लिए उन्होंने निक का बहाना कर दिया. फिलहाल, मसला कुछ भी हो लेकिन 'भारत' के प्रोड्यूसर कहीं ना कहीं एक्ट्रेस से नाराज हैं.

First published: 29 July 2018, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी