Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra signs Hollywood film Cowboy Ninja Viking Romance with Chris Pratt after exiting Salman Khan’s Bharat due to Nick Jonas
 

प्रियंका चोपड़ा 'भारत' छोड़ हॉलीवुड फिल्म में इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 12:03 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं, वजह है 'भारत'. अब आप ये सोच रहे होंगे कि 'भारत' क्यों तो आपको बता दें ये 'भारत' बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म है. इसी फिल्म को प्रियंका चोपड़ा ने आखिरी समय पर ना कर दी है, जबकि उनका शूट कुछ ही दिनों में होना था.

इस बीच खबर है कि 'भारत' छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने एक हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा एक और फिल्म में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वह क्वांटिको के तीसरे सीजन में वह धमाल मचा चुकी हैं. लेकिन प्रियंका फिलहाल अपनी सगाई और शादी की वजह से सुर्खियों में हैं.


प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' में क्रिस प्रैट की लवर की भूमिका में नजर आएंगी. वेराइटी डॉट कॉम के मुताबिक, यूनिवर्सल के बड़े बजट वाली फिल्म 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' में प्रियंका चोपड़ा और क्रिस प्रैट की कैमिस्ट्री दिखाई देगी.

अमेरिकी शो 'क्वांटिको' से हॉलीवुड में कदम रखने और वहां चर्चित हुईं प्रियंका चोपड़ा हाल ही में 'ए किड लाइक जेक' में नजर आईं. इसमें जिम पार्सन्स और क्लेयर डेन्स भी थे. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा 'बेवॉच' में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आई थीं.

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में वह रेबेल विल्सन के साथ दिखेंगी. इसके साथ-साथ खबर ये भी है कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म को ना कहकर फरहान अख्तर की एक फिल्म साइन कर ली है.

इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ सगाई और होने वाली शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. खबर है कि प्रियंका चोपड़ा इसी साल सितंबर के महीने में शादी रचाने वाली है. यही कारण है कि उन्होंने भारत फिल्म को ना कहा है.

First published: 31 July 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी