Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra sister Parineeti Chopra expects Rs. 37 crores from Nick Jonas at his wedding
 

प्रियंका और निक की शादी में परिणीति लेंगी 37 करोड़ रुपये, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 15:39 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. साथ ही इन दोनों की शादी की डेट भी फिक्स हो गई है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी शादी में जूता चुराने और अपनी जीजा निक से पैसे लेने के लिए तैयारियों में जुट गई है. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने बताया कि वो अपने जीजा निक से 37 करोड़ रुपये की डील करेंगी.

परिणीति ने आगे कहा,"मैं परसो रात को निक के साथ बैठी थी और मैं उसको बोल रही थी कि हम अपना फाइनल अमाउंट डिसाइड कर लेते हैं. तो मैंने कहा 5 मिलीयन डॉलर तो निक ने कहा मैं तुम्हें 10 मिलीयन दूंगा. तो अभी आप देख सकते हैं कि अभी प्राइस आना बाकि है लेकिन मैं बहुत-बहुत जैसे लेने वाली हूं क्योंकि मैं उनकी फेवरिट साली हूं." बता दें कि 5 मिलीयन के अनुसार भारतीय रुपये में 37 करोड़ रुपये हुए.

 

बता दें कि प्रियंका और निक 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे और शादी राजस्थान के जोधपुर में होगी. शादी के तीन दिन पहले से ही मेहंदी,संगीत और हल्दी के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे. अभी कुछ दिनों पहले निक के साथ प्रियंका जोधपुर गई थी और तब खबरें थी कि दोनों अपनी शादी का वेन्यू तय करने पहुंचे हैं.

 

अभी खबरें है कि जोधपुर के उमेध भवन में प्रियंका और निक सात फेरे लेंगे और दोनों के परिवारवाले 29 नवंबर को ही जोधपुर पहुंची जाएंगे. इस शादी के लिए 200 मेहमानों की लिस्ट तैयार की गई है और जिसमें परिवार वालें और खास और खास दोस्त ही शामिल होंगे.

 

निक और प्रियंका की शादी की डेट तो फाइनल हो गई है लेकिन अभी तक रिसेप्शन की कोई डेट सामने नहीं आई है. शादी से पहले प्रियंका न्यूयॉर्क में ही ब्राइडल बाथ लेंगी. बता दें कि न्यूयॉर्क के रिवाज के अनुसार शादी से पहले दुल्हन को ब्राइडल बाथ दी जाती है. इसके बाद देसी गर्ल भारत आएंगी और सभी रस्में यहां के हिसाब से निभाएंगी.कपल अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और साथ ही दोनों के फैंस भी कपल को शादी के बंधन में बंधने के इंतजार में हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका और निक की शादी की डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा, इस आलीशान भवन में लेंगे सात फेरे

First published: 17 October 2018, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी