Home » बॉलीवुड » priyanka chopra speak about her marriage rumours say when i get married i will tell you
 

प्रियंका चोपड़ा ने शादी की खबरों को बताया बकवास, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2018, 13:08 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म 'भारत' में काम करने के लिए तैयार हैं. वह 10 साल बाद सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इसके आलावा हाल ही में खबरें ये भी आई थी कि प्रियंका चोपड़ा के पैर में चोट लग गई थी.

 

बता दें कि अब प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर खबरें आ रही है. प्रियंका चोपड़ा के हाथ में ब्रेसलेट पहनने पर यूजर्स ने समझा कि उन्होंने चुपचाप शादी कर ली है. हालांकि, इन अफवाहों को खारिज करते हुए प्रियंका ने कहा, उन्होंने अब तक शादी नहीं की है और यह एक ब्रेसलेट है. इसके अलावा प्रियंका ने अपने ट्वीटर अकाउंट में लिखा, 'हाहाहाह, अफवाहों का भी अलग ही स्तर है, शांत हो जाइए दोस्तों यह एक ब्रेसलेट है. मैं जब शादी करूंगी तो आपको बता दूंगी!'

 

पिछले कुछ दिनों से प्रियंका असम में हैं जहां वह असम टूरिजम को प्रमोट करने के लिए गई थी. यहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं. इन तस्वीरों में उनके हाथ पर एक ब्रेसलेट नजर आ रहा है और इस ब्रेसलेट को लोगों ने समझा की प्रियंका ने हाथ में मंगलसूत्र पहना है और उनकी शादी का अंदाजा लगाने लगे.

ये भी पढ़ें- Happy birthday Manna day: मन्ना डे के गाए ये 10 गाने हमेशा हिट रहेंगे

First published: 1 May 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी