Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra spotted trying to hide her ring from media video viral on social media
 

प्रियंका चोपड़ा मीडिया से अपनी अंगूठी छिपाती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 10:38 IST

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. कभी सिर्फ अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में रहने वाली प्रियंका आज अपने लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. देसी गर्ल इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस को डेट कर रही हैं. इस बात का खुलासा तो कुछ दिनों पहले हो गया था लेकिन इन दोनों की एंगेजमेंट की खबरें तब आईं जब एक्ट्रेस ने फिल्म 'भारत' छोड़ दी. खबरों की मानें तो इन दोनों ने प्रियंका के 36वें बर्थ डे पर सगाई कर ली थी और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं.

 

अभी खबर है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका अपनी सगाई की अंगूठी छिपाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि प्रियंका अपनी उंगली से अंगूठी निकालती है और अपनी जेब में रखती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस मीडिया की नजर से अपनी अंगूठी को बचाने की कोशिश कर रही हैं.

 

इसके साथ ही फिल्म 'भारत' छोड़ने पर सभी को लग रहा था कि सुपरस्टार सलमान खान उनसे काफी नाराज होंगे इस बात पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा,"मैं उसके लिए काफी खुश हूं. उस वक्त हमें ये पता चलता है कि उन्होंने कोई बड़ी फिल्म साइन कर ली हैं और हमें थोड़ा पहले पता चलता तो हम वैसे भी उसको कभी नहीं रोकते. आखिरी वक्त में पता चला और वो भी शूटिंग के 10 दिन पहले पता चला कि वो फिल्म को छोड़ना चाहती हैं."

ये भी पढ़ें- कमल हासन के साथ नजर आएंगे अजय देवगन, इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में मिला लीड रोल

इसके अलावा चर्चा है कि एक्ट्रेस ने फेमस फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई कोठेवाली' से भी किनारा कर लिया है. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार,"1 साल पहले खबरें थीं कि प्रियंका और भंसाली एक साथ गैंगस्टर मूवी गंगूबाई कोठेवाली को लेकर साथ आने वाले हैं लेकिन अब चर्चा है कि एक्ट्रेस ने आखिरी वक्त पर अलविदा कह दिया है."

First published: 7 August 2018, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी