Home » बॉलीवुड » priyanka chopra to get profit sharing film sky is pink film, Priyanka to become the first female Bollywood actor to this work
 

जो आज तक किसी एक्ट्रेस ने नहीं किया वह काम करेंगी 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 12:20 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब वह काम करने जा रही हैं जो आज तक किसी ऐक्ट्रेस ने नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के लिए कोई फीस नहीं लेंगी लेकिन वह टोटल बिजनेस प्रॉफिट में से हिस्सा लेंगी.

प्रियंका से पहले आज तक किसी भी बॉलीवुड़ ऐक्ट्रेस ने ऐसा काम नहीं किया है लेकिन शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे एक्टर प्रॉफिट में से हिस्सा लेते हैं.

अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो आयशा सीवियर कम्बाइंड इम्यून डेफिसिएंसी (severe combined immune deficiency) जैसी बीमारी के साथ ही साल 1996 में दिल्ली में पैदा हुई थीं. बेड पर पड़ चुकी आयशा के सामने जिंदगी ने जो हालात पैदा किए उनको उन्होंने अपनी एक किताब में समेट लिया. आयशा ने 18 साल की उम्र में 24 जनवरी 2015 को दुनिया से अलविदा कह दिया.

बता दें कि फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही फिल्म में प्रियंका, जायरा वसीम की मां का किरदार निभाती दिखेंगी. हालांकि ये प्रॉफिट का कितना हिस्सा शेयर करेंगी ये अभी तय नहीं हुआ है. फिल्म 'द स्काई इज पिंक' मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की किताब 'My Little Epiphanies' पर आधारित है.

फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम हैं, जायरा इस फिल्म में आयशा चौधरी के रोल में हैं. खबरों की मानें तो पहले इस फिल्म में प्रियंका के अपोजिट अभिषेक बच्चन काम करने वाले थे लेकिन अब इस फिल्म के लिए फरहान अख्तर को साइन किया गया है. इससे पहले प्रियंका सलामन खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें:   भोजपुरी फिल्म में निधि झा बनी 'गैंगस्टर दुल्हनिया', ट्रेलर में गुंडो को जमकर धुना

First published: 15 July 2018, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी