Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra to work with Vishal Bhardwaj in his next Film based on Shakespeare's Twelfth Night
 

प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस फिल्म मेकर ने किया नई फिल्म का ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 9:57 IST

फेमस फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज ने ऐलान कर दिया है कि वह अगली फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाएंगे. फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज ने ये ऐलान एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान किया है. प्रियंका चोपड़ा स्टारर ये फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर जाएगी.

बताया जा रहा है कि ये फिल्म फेमस राइटर शेक्सपीयर के 'ट्वेल्थ नाइट' पर आधारित होगी. इस बात को लेकर विशाल भारद्वाज ने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर प्रियंका से 3-4 बार मिल चुके हैं. बता दें कि इससे पहले डायरेक्टर और एक्टर की ये जोड़ी कमीने और सात खून माफ में नजर आई है.


विशाल भारद्वाज और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म कमीन और सात खून माफ को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के अलावा क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पटाख़ा' के सॉन्ग बालमा के लॉन्च के दौरान किया.

विशाल भारद्वाज का कहना है, "प्रियंका चोपड़ा भी मेरे साथ काम करना चाहती हैं. और अब हम एक साथ काम करने जा रहे हैं. आशा है कि हम अगले साल तक इस फिल्म को शुरू कर देंगे." बता दें कि विशाल भारद्वाज ने प्रियंका और निक जोनस की सगाई सेरेमनी को अटेंड किया था. 

आपको बता दें, फिलहाल विशाल भारद्वाज अपनी अपकमिंग फिल्म 'पटाख़ा' के प्रमोशन में लगे हुए हैं जो दो सगी बहनों की सच्ची कहानी पर आधारित है. ये दोनों बहनें एकदूसरे की सबसे बड़ी दुश्मन होती हैं. इस फिल्म में राधिका मदान, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं.

विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पटाख़ा' 28 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का क्लैश बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' से होगा, जो कि इसी दिन रिलीज हो रही है. बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर की प्रियंका ने तारीफ भी की थी.

First published: 29 August 2018, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी