Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra upset after Newton announced as India’s official entry to Oscars
 

न्यूटन को आॅस्कर में एंट्री मिलने से दुखी हैं प्रियंका चोपड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2017, 15:06 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है. इस बात से भले ही सभी खुश हों लेकिन प्रियंका चोपड़ा काफी दुखी हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की मराठी फिल्म वेंटीलेटर भी ऑस्कर में जाने की दावेदार थी, लेकिन एंट्री तो राजकुमार की फिल्म न्यूटन को मिली. 

प्रियंका और उनकी मां मधु को अपनी फिल्म से भी काफी उम्मीद थी, लेकिन वो ऑस्कर के लिए जा नहीं पाई. जैसे ही प्रियंका और उनकी मां को ये पता चला कि न्यूटन को ऑस्कर के लिए भेजा गया है तो वो दोनों ही दुखी हो गईं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "वेंटिलेटर के डायरेक्टर राजेश ने बताया कि ये प्रोजेक्ट प्रियंका के लिए बेहद खास था. पूरी टीम 22 सितंबर को इस फिल्म के ऑस्कर नॉमिनेशन के रिजल्ट का इंतजार कर रही थी."

प्रियंका की मां फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड और नर्वस थीं, लेकिन प्रियंका ने उन्हें समझाया था कि ये फिल्म जरूर जीतेगी. लेकिन जैसे ही रिजल्ट आए, तो दोनों ही दुखी हो गए.

राजेश ने ये भी कहा था कि इस फैसले से प्रियंका और भी ज्यादा नाराज होंगी क्योंकि उन्हें यकीन था कि फिल्म को ऑस्कर में एंट्री मिलेगी. बता दें कि वेंटिलेटर 64 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तीन अवॉर्ड भी जीत चुकी है.

First published: 27 September 2017, 15:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी