Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra will marry to boyfriend Nick jonas after she does Engagement with him thats by PC quit Salman khan Film Bharat
 

प्रियंका चोपड़ा ने बर्थडे पर ही निक जोनस से कर ली थी सगाई, 'भारत' छोड़ ब्वॉयफ्रेंड से करेंगी शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 14:38 IST

आज यानी शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' रिलीज हुई लेकिन इस फिल्म की कहीं पर किसी तरह की चर्चा नहीं है. इसी दौरान एक फिल्म की चर्चा है जो अभी रिलीज तक नहीं हुई. इस फिल्म का नाम है 'भारत'. इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में हैं.

'भारत' फिल्म की चर्चा इसलिए है क्योंकि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा है. प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग के चंद दिन पहले 'भारत' से अपना नाम वापस ले लिया है. फिल्म साइन करने के बाद भी प्रियंका ने जरा भी नहीं सोचा और सलमान खान से बड़ा पंगा ले लिया.

प्रियंका ने रातोंरात सलमान खान की मेगाबजट फिल्म 'भारत' से किनारा कर लिया है. इसके बाद अब उनकी शादी की खबरें जोर पकड़ने लगी हैं. खबर है कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'भारत' को इसलिए छोड़ा है क्योंकि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ 2 महीने बाद शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान को दिया तगड़ा झटका, इस एक्टर की वजह से छोड़ी फिल्म 'भारत'

मैगजीन पीपल ने तो यहां तक खुलासा किया है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में सगाई भी कर ली है. 36 साल की प्रियंका चोपड़ा जल्द से जल्द अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं इसीलिए ऐन मौके पर उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'भारत' से किनारा भी कर लिया है.

 

इस मैगजीन की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने 36 वें जन्मदिन के मौके पर निक जोनस को इंडिया बुलाया था. यहीं मुंबई में दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली. इसके बाद ही प्रियंका चोपड़ा लंदन लौट गईं. लंदन में भी प्रियंका चोपड़ा ने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका ने सलमान खान की 'भारत' को कहा अलविदा, कैटरीना का होगा स्वैग से स्वागत!

बताया जा रहा है कि निक जोनस ने न्यूयॉर्क के टिफैनी स्टोर से अपनी गर्ल फ्रेंड प्रियंका चोपड़ा के लिए एक खूबसूरत अंगूठी खरीदी थी. इंडिया आकर निक ने प्रियंका की मां से बात की और फिर सगाई कर ली. निक प्रियंका के लिए काफी सीरियस हैं. ऐसे में खबर है कि वह जल्द शादी कर सकती हैं.

 

वहीं, फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने शुक्रवार की सुबह इस बारे में ट्वीट भी किया. अली अब्बास के इस ट्वीट से इस बात के पूरे पूरे संकेत मिल रहे हैं कि वह जल्द शादी करने वाली हैं क्योंकि उन्होंने इसके लिए एक स्पेशल रीजन बताया है.

अली अब्बास ने लिखा, "हां, प्रियंका चोपड़ा अब 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं. उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है. प्रियंका चोपड़ा ने अपना ये फैसला हमें काफी कम समय में बताया और हम उनके लिए खुश हैं. टीम 'भारत' की तरफ से उनकी खुशियों के लिए दुआ करते हैं."

First published: 27 July 2018, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी