Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra will not be able to celebrate honeymoon with nick jonas know the reason why
 

शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 15:17 IST

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में नाम करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी है. देसी गर्ल ऩे अपने विदेश ब्वॉयफ्रेंड से 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रिवाज से शादी कर ली है और 2 दिसंबर को कपल ने हिंदू रिवाज से शादी कर ली है. इसके बाद 4 दिसंबर को शादी का रिसेप्शन प्रियंका और निक दिल्ली में देंगे लेकिन कपल अपना हनीमून नहीं मना पाएंगे ऐसी खबरें आ रही है.

 

दरअसल, हनीमून ना मना पाने की वजह प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' है. इस फिल्म को प्रियंका ने साइन कर रखा है और शादी के बाद एक्ट्रेस उसमें बिजी होने वाली है. जिसकी वजह से निक और प्रियंका हनी मून पर नहीं जाएंगे और ना ही फैंस को कपल के घूमने की कोई तस्वीर मिलेगी.

 

इसके साथ ही ईशा और आनंद भी बेहद स्टालिस्ट लुक मे नजर आए. साथ ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी शादी में चार चांद लगाने के लिए पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही प्रियंका और निक की शादी में सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान अरपने बेटे आहिल के साथ पहुंचीं. साथ ही यूट्यूबर लिली सिंह, वीजे अनुशा दांडेकर अपने ब्वॉयऱफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ पहुंचीं थी. कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े भी शादी में मौजूद रहें. देसी गर्ल की शादी में कुल 250 मेहमान शामिल हुए.

निक और प्रियंका की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई है और शादी के भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया था. कई तस्वीरें दोनों की शादी की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तो वहीं शादी में सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का पूरा परिवार भी पहुंचा था. प्रियंका ने बिल्कुल देसी अंदाज में शादी की और सभी रस्में निभाई. तो वहीं हॉलीवुड के गेस्ट भी भारत में आकर देसी रंग में रंग गए. निक जोनस ने शादी में स्टेज परफॉर्मेंस भी दी तो वहीं देसी गर्ल ने उसपर ठुमके भी लगाए.

First published: 3 December 2018, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी