Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra wishes her fiance nick jonas birthday with kiss and share a photo on social media
 

प्रियंका चोपड़ा ने मंगेतर निक जोनस को किया KISS, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 11:32 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से 18 अगस्त को सगाई तो कर ही ली थी. इसके बाद कल शानदार ग्रैंड पार्टी के साथ निक का बर्थडे मनाया. बर्थडे की पहले भी कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और इसके साथ ही देसी गर्ल ने निक के लिए अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक फोटो भी फैंस से साझा की थी. इसके साथ ही प्रियंका ने निक को किस देते हुए फोटो शेयर की है.

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने अपने मंगेतर निक जोनस के 26वें बर्थडे को बनाया खास, रखी ग्रैंड पार्टी और तस्वीरें हुई वायरल

देसी गर्ल द्वारा शेयर की गई फोटो में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के गाल प किस करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में "हैप्पी बर्थडे बेबी" लिखकर निक को बर्थडे विश किया. प्रियंका और निक दोनों ने ही आंखें बंद की हुई है.

View this post on Instagram

Happy birthday baby. 💋❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इसके साथ ही कल एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें निक और देसी गर्ल एक इवेंट में गए हुए थे और वहां निक ने केक काटा और प्रियंका के गले मिले. इस दौरान प्रियंका ने निक को लिपलॉक किस किया था. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी.

 

इसके साथ ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी निक की एक फोटो अपने फैंस से साझा की हैं जिसमें लिखा है,"बर्थड वीकेंड @निक जोनस." इसके साथ ही इस स्टोरी में निक का लुक भी कुछ बदला सा नजर आ रहा है. इसमें निक जोनस की मूछें आ गई है और इस लुक में निक काफी हैंडसम लग रहे थे.

 

इसके साथ ही पहले खबरें थी कि आज निक के बर्थ डे के दिन प्रियंका और निक अपनी शादी का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक तौर पर कोई खबर नहीं आई है. इससे पहले खबरें थी कि 18 जुलाई को हुए प्रियंका के बर्थ डे पर इन दोनों ने सगाई कर ली थी. जिसे निक और प्रियंका ने 18 अगस्त को ऑफिशियल किया था.

ये भी पढ़ें- Video: प्रियंका चोपड़ा का मंगेतर को स्पेशल Birth Day गिफ्ट, खुलेआम किया निक को KISS

First published: 17 September 2018, 11:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी