Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra with her boyfriend nick jonas leave india spotted on mumbai airport
 

प्रियंका ने बॉयफ्रेंड निक की बाहों में बाहें डाल भारत को कहा अलविदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 14:51 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अमेरिकन सिंगर निक जोनास को लेकर पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. प्रियंका और जोनास की तस्वीरे आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इसी के साथ पहले प्रियंका निक के साथ मुंबई आई थी क्योंकि उन्हें निक को अपनी मां से मिलवाना था. उसके बाद ये दोनों एक साथ गोवा के ट्रिप पर गए थे वहां क्वालिटी टाइम बिताने के बाद ये लोग वापस मुंबई आ गए थे.

इसके बाद अभी हाल ही में हुई बिजनेसमैन के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी में इन दोनों को एक साथ देखा गया. सगाई में ये दोनों एक साथ हाथ मे हाथ डाले नजर आए थे. प्री-एगेंजमेंट पार्टी में प्रियंका ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी और वहीं निक ब्लैक कलर के सृट में नजर आए. सगाई की पार्टी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं.


इसी के साथ प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ अब लंदन वापस लौंट रही हैं. इन दोनों की एयरपोर्ट पर एक साथ जाते हुए फोटोज़ वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में ये दोनों हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं.बता दें कि प्रियंका अब जल्द ही'भारत' की शूटिंग में बिजी होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Photos: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एगेंजमेंट में इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड के सितारें

#priyankachopra #nickjonas #backtolondon #handinhand

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

First published: 29 June 2018, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी