Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra with her mom madhu chopra visited the wedding venue in jodhpur
 

प्रियंका चोपड़ा बनने वाली हैं दुल्हन, शादी के लिए मां मधु के साथ फाइनल किया ये भवन

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 November 2018, 10:24 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस भी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. प्रियंका और निक की जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में आने वाली 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं. शादी का इवेंट तीन दिनों तक चलने वाला है और इसके लिए देसी गर्ल अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ गुरुवार की सुबह चार्टर प्लेन से जोधपुर पहुंची थीं. खबरों के अनुसार,पैलेस में प्रियंका की शादी को खास बनाने के लिए सभी तैयारियां कर दी गई है और इस तैयारियों जायजा लेने एक्ट्रेस वहां पहुंची थीं.

 

तो वहीं अगर बात करें इस शादी की सुरक्षा की तो उसके लिए भी एक्ट्रेस फाइनल बात करेंगी और साथ ही राजस्थानी खाने का भी मेन्यू सर्व कराने के लिए भी बात कर सकती हैं. उम्मेद भवन पैलेस में इससे पहले शादी बिजनेसमैन अरुण नायर और ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले की हुई थी.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर ने सात फेरों के साथ थामा एक दूसरे का हाथ, पहली तस्वीरें आई सामने

इसके बाद अब ये दूसरी शादी प्रियंका और निक की यहां हो रही हैव जिसमें भी बॉलीवुड और हॉलीवुड का मेल होगा. फिलहाल,देसी गर्ल अपनी शादी की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं और उधर निक भी तैयारियों में लगे हुए हैं. कपल ने अपनी शादी की खुलकर कोई एनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन खबरों के अनुसार शादी की डेट फाइनल है.

First published: 16 November 2018, 10:22 IST
 
अगली कहानी