Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra with nick jonas final her date in special day of september for marriage
 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेडिंग डेट फिक्स, इस दिन ले सकते हैं सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 14:02 IST

इन दिनों एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड का सबसे हॉट टॉपिक बनकर छाई हुई हैं. फिर चाहे वो प्रियंका की लवलाइफ को लेकर बात हो या फिल्म 'भारत' छोड़ने की बात चल रही हो दोनों में ही एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं. प्रियंका उस वक्त से सुर्खियों में आ गई थीं जब से वो अपने अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड निक के साथ पहली बार भारत आई थीं. इसके बाद इन दिनोें एक्ट्रेस की फिल्म 'भारत' अचानक छोड़ने को लेकर भी चर्चा में चल रही है और इसकी वजह भी निक के साथ शादी करने को बताया जा रहा हैं.

 

इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आने वाली 16 सितम्बर को निक के साथ शादी कर सकती हैं. इसी के साथ उसी दिन निक जोनस का बर्थ डे भी हैं और इस बर्थ डे निक 26 साल के हो जाएंगे. खबरें थी कि प्रियंका ने अपने बर्थ डे कि दिन निक से सगाई कर ली थी और अब निक के बर्थ डे पर शादी करने की खबरें आ रही हैं. हालांकि, ये खबरें किस हद तक सही है इस बात का पता भी जल्द ही चल जाएगा लेकिन अगर ऐसा हुआ तो ये डबल सेलीब्रेशन होगा.

 

इसके साथ ही फिल्म 'भारत' से प्रियंका ने शूटिंग से पहले ही बैकआउट कर लिया था, जिससे फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर काफी नाराज थे. फिलहाल, फिल्म के लिए नई एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया गया है और फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएंगी. इसमें कोई शक नहीं कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी फैंस को काफी पसंद हैं और ये लोग साथ में कई हिट फिल्में कर चुके हैं. इस पर डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने मिड डे से बात करते हुए कहा,"मैं एक बार फिर से सलमान और कैटरीना के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं."

ये भी पढ़ें- सलमान की 'भारत' के लिए Final हुई ये एक्ट्रेस, प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दिया था साथ

First published: 30 July 2018, 13:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी