Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra with nick jonas spotted with pant of 24 thousand and bag cost 23 thousand see here pics
 

प्रियंका चोपड़ा के पैंट और बैग की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान, निक के साथ तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 14:34 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मंगेतर निक जोनस के साथ अमेरिका में क्वीलिटी टाइम बिता रही हैं. सगाई के बाद पहली बार प्रियंका निक से मिलने अमेरिका पहुंची है. इसके साथ ही प्रियंका की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. प्रियंका एक वायरल हुई तस्वीर में उनकी जींस की कीमत जानकर आप के होश उड़ जाएंगे.

बता दें कि देसी गर्ल की इस पैंट की कीमत 24,000 रुपय है और ये पैंट ननुश्का लिलैक की मार्फा पैंट है. इसके साथ उन्होंने सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहना है. इस पूरे लुक में देसी गर्ल काफी ग्लैमरस लुक दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने पॉप और सूकी लोलिता कलेक्शन का व्हाइट कलर का बैग भी कैरी किया हुआ है जो कि एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहा है. इस बैग की भी आपको हम कीमत बता दें कि ये बैग 22,911 रुपये का है.

इससे पहले भी प्रियंका और निक की फोटोज़ सोशल मीडिया पर साथ में घूमते हुए वायरल हुई थी. इसमें कोई शक नहीं है कि प्रियंका और निक के फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. यहीं वजह है कि इन दोनों की फोटोज़ आते ही वायरल हो जाती है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका और निक को मिली सगाई से पहले बॉलीवुड सेलेब्स से ढेरों बधाई

 

 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्त को निक से सगाई कर ली थी और इस दौरान निक के माता-पिता भी भारत आए हुए थे. सगाई के दौरान निक और प्रियंका के परिवार के सभी लोग ट्रेडिशनल लुक में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सच में काटा था 24 कैरेट के सोने वाला केक !

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस प्रियंका ने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' से किनारा करने के बाद फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को साइन कर लिया था. फिलहाल, भारत लौटने के बाद एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग को जारी रखेंगी. इसके साथ ही प्रियंका ने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म करने की खबरें भी चल रही हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा सगाई के बाद निक के साथ हॉलीडे मनाने Mexico के लिए निकली, देखें तस्वीरें

First published: 1 September 2018, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी