Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra wounded to knee during shooting of quantico 3
 

वाइन पीकर शूटिंग कर रही थीं प्रियंका चोपड़ा, घुटने में लगी गंभीर चोट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 17:08 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अमेरिका के फेमस टीवी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. इसी बीच खबर आई है कि वह क्वांटिको की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के घुटने में गंभीर चोट आई है.

प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को अमेरिकी शो 'क्वांटिको' के बारे में अपने प्रशंसकों से कुछ बातें शेयर की हैं. प्रियंका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, "शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है. मेरे साथ सेट पर एक फिजियोलॉजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले तीन सप्ताह में ठीक हो जाएगी." 

प्रियंका ने इस ट्वीट के बाद इस बात को भी साफ किया है कि इटली में शूटिंग के दौरान उन्होंने और उनके क्रू मेंबर्स ने सेट पर ज्यादा ही टस्कन वाइन पी ली थी. इसके बाद उन्हें ये गंभीर चोट लग गई.

ये भी पढ़ेंः Video: बर्फीले लद्दाख में बाइक दौड़ाते नजर आए सलमान, बैकसीट पर थीं जैकलिन

इस बात को लेकर उन्होंने आगे कहा, "इटली में शूटिंग के दौरान मैं मुख्य कलाकारों में एकमात्र एक्ट्रेस थी, इसलिए मैं क्रू के साथ रात में बाहर गई. जहां हमने टस्कन वाइन ज्यादा मात्रा में पी." बता दें कि जोशुआ सफ्रान 'क्वांटिको' के प्रोड्यूसर हैं. इस सिरीज में प्रियंका ने एफबीआई एंजेट एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया है.

First published: 27 April 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी