Home » बॉलीवुड » Priyanka-Nick Wedding Media Persons And Bouncers Fight during marriage photos and video coverage
 

इस वजह से प्रियंका-निक की शादी के दौरान मीडियाकर्मी से भिड़ गए उनके बाउंसर्स, ऐसे संभला मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2018, 11:15 IST

बॉलीवुड एकट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे के हो चुके हैं और आज हिंदू रिवाज के साथ शादी करेंगे.जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन में निक और प्रियंका शादी की सभी रस्मों के साथ शादी कर रहे हैं. निकयंका की शादी में एक ऐसी घटना हुई है जिसमें मीडियाकर्मी और बाउंसर्स के बीच छोटी सी झड़प हो गई. खबरों की मानें को निक और प्रियंका की क्रिश्चियन रिवाज की शादी के दौरान जोधपुर के कुछ लोकल पत्रकार कवर करने आए थे और इसी में वहां झड़प हो गई.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लोकल पत्रकार जब प्रियंका और निक शादी की कुछ वीडियो कवर करने पहुंचे थो वहां तैनात बाउंसर्स ने उन्हें रोका. जिससे वो वीडियो और फोटो शूट ना करें क्योंकि प्रियंका और निक अपनी शादी की फोटो और वीडियो शेयर नहीं करना चाहते. जब वहां कैमरामैन और बाउंसर्स की झड़प हुई तो वहीं उनके बीच-बचाव के लिए जोधपुर की पुलिस को आना पड़ा.

प्रियंका की शाही शादी में भी फोटो और वीडियो शेयर करने के लिए मना किया गया है और फोन ले जाने की अनुमति भी नहीं दी गई है. क्रिश्चियन रिवाज के साथ शादी होने के बाद हिंदू रिवाज में शादी होगी. इसके साथ ही एक्ट्रेस की मेंहदी और संगीत की रस्में हो चुकी हैं. आज सुबह हल्दी की रस्म होने के बाद हिंदू रिवाज से कपल शादी करेंगे.

इसके बाद प्रियंका और निक 4 दिसबंर को दिल्ली में एक रिसेप्शन देंगें जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे ऐसी खबरें आ रही है. हालांकि, अभी तक पीएम मोदी की तरफ से ऐसी कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है. इसके अलावा एक रिसेप्शन मुंबई में भी होगा और जिसके डेट और वेन्यू का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- 2.0 Box Office Collection Day 3: '2.0' ने तीसरे दिन किया बड़ा धमाका, कई रिकॉर्ड्स तोड़कर निकली सबसे आगे

First published: 2 December 2018, 10:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी