Home » बॉलीवुड » Producer Ashoke Pandit requests to Salman Khan to take action against Kapil Sharma
 

कपिल शर्मा के बयान पर भड़के प्रोड्यूसर ने सलमान खान से की गुजारिश, कहा- 'कॉमेडियन के खिलाफ लें एक्शन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 16:10 IST
Salman Khan, Sidhu and Kapil Sharma

कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा का प्रोग्राम 'द कपिल शर्मा शो' पर फिर से संकट के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ कपिल शर्मा के शो से नवजोत सिंह सिद्धू बाहर होने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. तो वहीं अब कपिल शर्मा को लेकर भी सोशल मीडिया पर लोग भड़क रहे हैं. दरअसल कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट किया है और इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनने को मिल रहा है. तो वहीं अब फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कपिल शर्मा को लेकर बड़ी बात कही है.

 

प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कपिल शर्मा को लेकर कहा,"डियर सलमान खान मैं चाहता हूं कि आप कपिल शर्मा के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू की एंटीनेशनल एक्टिविटी को सपोर्ट करने पर एक्शन लें. यह गुजारिश आपसे इसलिए कर रहा हूं क्योंकि आप शो के प्रोड्यसूर हैं."

 

Navjot Singh Sidhu and Kapil Sharma

कपिल शर्मा ने इस बारे में कहा,"अभी नवजोत सिंह सिद्धू के कुछ और कमिटमेंट्स हैं इसलिए हमारे साथ अर्चना पूरन सिंह शूट कर रही हैं. मौजूदा वक्त में सिद्धू हमारे साथ नहीं हैं.हालांकि ये बहुत छोटी चीजें हैं, या फिर प्रोपेगेंडा होता है जिनमें इस तरीके की बातें आती हैं. मेरा मानना ये है कि किसी को बैन करना, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर करना इन बातों का सोल्यूशन नहीं है. यह स्थाई समाधान हमें मिलकर देखना होगा."

कोबरापोस्ट के स्टिंग में हुआ बड़ा खुलासा, कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स पर लगे पैसे लेकर प्रचार का आरोप

तो वहीं 'द कपिल शर्मा शो' को अब तक जज कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा अटैक के बाद कहा था,"कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?"

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर सभी भड़क गए थे और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया. इसके साथ ही अब खबरें है कि नवजोत सिंह की जगह कॉमेडियन अर्चना पूरन सिंह आएंगी. 

आकाश अंबानी की शाही शादी की रस्में शुरू, इस मशहूर सिंगर ने बिखेरा अपनी सुरीली आवाज का जलवा

First published: 20 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी