Home » बॉलीवुड » Producer Firoz Nadiadwala sentenced for 3 months Imprisonment for TDS payment delay
 

अक्षय कुमार की हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इस मामले में हुई 3 महीने की सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 11:11 IST
Firoz Nadiadwala and Akshay kumar

एक्टर अक्षय कुमार की 'हेरा फेरी','आवारा पागल दीवाना' और 'वेलकम' जैसी हिट फिल्में देने वाले प्रोड्यूसर पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है. फिल्मों के मशहूर प्रोड्यूसर को 3 महीने की सजा सुनाई गई है और ये सजा 8.56 लाख रुपये के टीडीएस बकाया मामले में उन्हें दी गई है. साल 2014 में एक इनकम टैक्स ऑफिसर ने प्रोड्यूसर पर 2009-10 के फाइनेंशियल ईयर में 8.56 लाख रुपये का टीडीएस नहीं भरने पर शिकायत दर्ज कराई थी. इस पर अब कोर्ट ने प्रोड्यूसर को सजा सुनाई है.

 

Firoz Nadiadwala

अक्षय कुमार की हिट फिल्में देने वाले ये मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला हैं और उनके ऊपर मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिसट्रेट आर एस सरकले ने इनकम टैक्स के अधिनियमों के तहत दोषी पाते हुए और 8.56 लाख रुपये टीडीएस के पेमेंट में देरी के लिए तीन महीने की कड़ी जेल की सजा सुनाई है.

Blank Movie Review: बम, बदला और फर्ज की कहानी है 'ब्लैंक', शानदार है हर एक किरदार

 

Hera Pheri

इस मामले में फिरोज ने बयान दिया और कहा,"मैं मानता हूं कि मैंने टैक्स भरने में देरी कर दी लेकिन मैंने सभी इंटरेस्ट और फाइन के साथ अपने टैक्स का भुगतान कर दिया था. मुझे बताया गया कि मेरा बकाया टैक्स अब अदा कर दिया गया है और फिर मुझे ये फैसला सुनाया जाता है. मैं हैरान हूं लेकिन न्यायपालिका पर मुझे भरोसा है. मैं इस फैसले को चुनौती देने के लिए दूसरे कोर्ट जा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मुझे पूरा न्याय मिलेगा."

इस मशहूर सिंगर ने जैन मुनि पर किया था आपत्तिजनक ट्वीट, कोर्ट ने लगाया 10 लाख रुपये का जुर्माना और..

बता दें कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अपने 30 साल के फिल्मी करियर में कुल 21 फिल्में प्रोड्यूस की है और जो कि लगभग हिट साबित हुई. इसके साथ ही फिरोज फिल्म 'हेरा फेरी' की तीसरा पार्ट लेकर आऩे की तैयारी में है. ऐसी खबरें आ रही थी कि फिरोज फिर से अक्षय,सुनील और परेश की तीकड़ी को एक साथ लेकर आएंगे.

First published: 2 May 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी