Home » बॉलीवुड » producer Prerna Arora kriarj entertainment to join again akshay kumar after padman success
 

'पैडमैन' की सफलता से उत्साहित प्रोड्यूसर ने अक्षय कुमार से फिर मिलाया हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2018, 16:45 IST

आर बाल्की की फिल्म 'पैडमैन' की सफलता और रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग पूरी करने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द एक नई फिल्म पर काम शुरू करेंगे. खबर है कि अक्षय कुमार की यह नई फिल्म प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर के क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और अक्षय के बैनर केप ऑफ गुड होप के सानिध्य में बनेगी.

 

प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने इस गठबंधन की पुष्टि करते हुए कहा, "हां, क्रिअर्ज भाग्यशाली है कि अक्षय कुमार के साथ 'रुस्तम', 'टॉइलेट - एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' के बाद अब चौथी फिल्म पर एक साथ काम करने जा रहा है."

उन्होंने इस कड़ी में आगे कहा, "अक्षय कुमार के साथ अर्जुन एन कपूर और मेरे अच्छे संबंध हैं. हम अक्षय सर के साथ किसी भी फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हैं. अक्षय ने हमारे साथ एक प्रोजेक्ट पर चर्चा की और हम इसके लिए तैयार हैं. हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं है कि वह किस परियोजना पर काम कर रहे हैं."

वहीं, प्रेरणा ने अक्षय कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा, "क्रिअर्ज आज जो कुछ भी है अक्षय सर की वजह से है. मैं अपने पूरे करियर में उनकी आभारी हूं. उनके साथ काम करके मैंने अपने जीवन और सिनेमा के बारे में बहुत कुछ सीखा. मैं उनसे कभी भी फिल्म के विषय के बारे में नहीं पूछती, जिसे वो हमारे साथ बनाना चाहते हैं. हम आंख मूंदकर उस फिल्म का निर्माण करते हैं, जिसका वह हिस्सा बनना चाहते हैं."

First published: 18 February 2018, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी