Home » बॉलीवुड » producer Siddharth Roy Kapur won't cast wife Vidya Balan in his films
 

अपनी टैलेंटेड बीवी विद्या बालन के साथ काम नहीं करना चाहते सिद्धार्थ रॉय कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2017, 8:50 IST

फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपने घरेलू फिल्म बैनर 'रॉय कपूर फिल्म्स' की अगुआई कर एक नई शुरुआत की है. लेकिन उनका कहना है कि वह अपनी किसी भी फिल्म प्रोजेक्ट में न अपनी पत्नी विद्या बालन और न ही अपने भाई आदित्य और कुणाल को लेंगे. फिलहाल, सिद्धार्थ ने तीन फिल्मों के निर्माण की घोषणा की है.

यह पूछे जाने पर कि क्या उम्मीद की जाए कि इन फिल्मों में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आपकी पत्नी विद्या भी होंगी, सिद्धार्थ ने कहा, "दरअसल, एक परिवार के रूप में हमने पेशेवर और व्यक्तिगत काम को अलग रखने का निर्णय लिया है और यह हमारे लिए अच्छा है, क्योंकि इस तरह हम एक दूसरे को अच्छी तरह जान सकते हैं.'

तो क्या अपने भाइयों को भी इन फिल्मों में नहीं लेंगे?
जवाब में उन्होंने कहा, "हां, हम सभी अपने रास्तों पर हैं, लेकिन हम जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए एक दूसरे के प्रति बहुत ही सहयोगात्मक हैं."

उनकी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्मों में आमिर खान अभिनीत अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म, विजेंद्र सिंह नामक व्यक्ति के जीवन पर बनने वाली फिल्म, जिसमें वह उत्तराखंड की बाढ़ में अपनी पत्नी लीला को खो देता है और एक अन्य फिल्म एक किताब पर आधारित है.

First published: 6 August 2017, 8:50 IST
 
अगली कहानी