Home » बॉलीवुड » producers guild of india ceo kulmeet makkar passes way
 

बॉलीवुड को लगा एक और झटका, प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के CEO का निधन

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2020, 13:14 IST

बॉलीवुड से बुधवार को अभिनेता इरफान खान और गुरुवार को ऋषि कपूर के निधन के बाद इंडस्ट्री को आज एक और झटका लगा है. शुक्रवार को फिल्म ऐंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के CEO कुलमीत मक्कड़ का निधन हो गया.

निधन की खबरों के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, ' कुलमीत आप प्रोड्यूसर गिल्डस के एक अहम स्तंभ की तरह थे. आप लगातार इंडस्ट्री के उत्थान के लिए काम कर रहे थे. तुम हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए. तुम्हें हमेशा स्नेह से याद किया जाएगा.'


सोशल मीडिया पर कुलमीत के निधन की खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट करण आदर्श ने दी थी. कुलमीत मक्कर वर्ष 2010 में फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर गिल्ड के सीईओ बने थे. इससे पहलेस वो श्रेया एंटरटेनमेंट के प्रेसिडेंट और सीईओ रह चुके हैं.

बुधवार को हुआ इरफान खान का निधन-
बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 53 साल के थे और लंबे वक्त से कैंसर से लड़ाई लड़ रहे थे. उन्हें मलाशय संक्रमण के कारण मंगलवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उन्हें 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं. वहीं अभी चार दिन पहले ही इरफान खान की मां का निधन हो गया था. लॉकडाउन के चलते इरफान अपनी मां के अंतिम दर्शन नहीं कर पाए थे.

गुरुवार को हुआ ऋषि कपूर का निधन-
ऋषि कपूर के निधन की खबर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरीए दी थी. जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. उन्हें इलाज के लिए सर एच.एन, रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उन्होंने गुरुवार को आखिरी सांस ली.

कौन है इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर? जानिए उनसे जुड़ी ये दिलचस्प बातें

First published: 1 May 2020, 13:14 IST
 
अगली कहानी