Home » बॉलीवुड » Pulwama terror attack: AICWA request to Sushma Swaraj to cancel visa and deport Pakistani artistes
 

पुलवामा हमले के बाद सिने जगत ने पाक कलाकारों को लेकर की बड़ी मांग, कहा- वीजा रद्द कर वापस...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2019, 14:10 IST
Sushma Swaraj, Ali Zafar and Rahat fateh ali khan

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में पाक कलाकारों पर बैन भी लगा दिया गया है. इसके बाद अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने पाक कलाकारों के खिलाफ एक और मांग की है. इस बड़े कदम की मांग AICWA ने सीधे पीएम मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से की है.

 

 

 

Pulwama Attack

बता दें कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने पुलवामा आतंकी हमले को देखते हुए सभी पाकिस्तानी कलाकारों को उनके देश तत्काल वापस भेजने और उनका वीजा रद्द करने की मांग की है. इस मामले में AICWA ने पीएम मोदी और सुषमा स्वराज को एक ज्ञापन सौंपा है और इसमें कहा गया है कि पाक कलाकारों का वीजा रद्द किया जाए और उन्हें उनके देश वापस भेज दिया जाए. इसके साथ ही आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा भी की है.

इस एक्ट्रेस से काम के बदले डायरेक्टर ने की थी Sex की मांग, नहीं मानी तो उसकी मां से...

 

जैसा कि पहले भी खबरें आ रही है कि भारत में पाक कलाकारों को बैन कर दिया गया है और ये पहली बार ऐसा हुआ है. भारत पहला ऐसा देश है जिसने किसी दूसरे देश के कलाकारों को बैन करने का कदम उठाया है. तो वहीं AICWA ने अपने बयान में कहा,"भारतीय फिल्म उद्योग की ओर से एआईसीडब्ल्यूए सुषमा स्वराज एवं प्रधानमंत्री से सभी पाकिस्तानी कलाकारों के हमारे देश की यात्रा करने पर प्रतिबंध लगाने की कठोर कार्रवाई का अनुरोध करता है."

पुलवामा हमले पर बयान को लेकर सिद्धू पर आई सबसे बड़ी मुसीबत, IFTDA ने कोई भी शूटिंग करने पर लगाई रोक

First published: 22 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी