Home » बॉलीवुड » Pulwama terror Attack: Kangana Ranaut request to PM Modi to remove Section 370
 

पुलवामा हमले के बाद कंगना रनौत ने की पीएम मोदी से बड़ी अपील, कहा- तुरंत लें ये एक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2019, 10:11 IST
Kangana Ranaut and PM Modi

पुलवामा हमले के बाद से पूरा देश गुस्से में हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक तो वहीं बदले की बात कर रहा है. तो वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी से एक अपील की है और ये एक काफी बड़ी अपील है जिसकी काफी दिनों से मांग की जा रही है. कंगना रनौत वैसे ही अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है और वो जब भी कुछ कह देती है तो लोग उस पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर देते हैं. फिलहाल,कंगना की इस अपील का पीएम मोदी क्या जवाब देंगे इसका तो पता नहीं लेकिन कंगना ने कहा है कि ये हमला हर एक नागरिक पर हुआ है.

 

Pulwama Attack

कंगना रनौत ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा,"जल्द से जल्द धारा 370 को जम्मू कश्मीर से हटा दें. ये हमला देश के एक-एक नागरिक पर हुआ है और इस तरह से श्रद्धांजलि देकर एहसान करने से पहले ये सोचें कि यह हमला हम पर हुआ है. उन्होंने कहा कि देशवासियों में पनप रहा गुस्सा जायज है लेकिन इस समय कुछ और भी खास करने की जरुरत है."

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर हुआ कोहली का ब्रम्हास्त्र, इस खिलाड़ी को मिली जगह

 

Kangana Ranaut

कंगना ने आगे कहा,"देश की आजादी के इतने लंबे समय बाद भी देशवासी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर किस देश से कश्मीर का रिश्ता है. इस समय पूरे देश को एक होने की जरूरत है." पाकिस्तान एक्टर्स पर एक्ट्रेस ने कहा,"पाकिस्तान के दर्शक हमारी फिल्मों को बेहद पंसद करते हैं लेकिन इस वक्त माहौल बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं, युद्ध का भी एक धर्म होता है और हम देश के इस धर्म के साथ हैं, ऐसे में पाक को हमसे सीखने की जरूरत है कि हम मानवता का कभी हनन नहीं करते हैं और ना ही ऐसा कदम उठाते हैं जिससे जवान और उनके परिजनों पर कोई बुरा संकट आए."

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बयां किया था दर्द, रो-रो कर कहा ऐसी-ऐसी जगह छूकर करते हैं चेक, Video

क्या है सेक्शन 370-

भारतीय संविधान का सेक्शन 370 जम्मू और कश्मीर राज्य को दिए गए विशेष दर्जे से संबंधित है. यह राज्य को काफी हद तक स्वायत्तता प्रदान करता है. राज्य को अपना संविधान प्रदान करने में सक्षम बनाता है जो राज्य को अपने "स्थायी निवासियों" को कुछ विशेष विशेषाधिकार देने की अनुमति देता है.

कोबरापोस्ट के स्टिंग में हुआ बड़ा खुलासा, कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स पर लगे पैसे लेकर प्रचार का आरोप

First published: 22 February 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी