Home » बॉलीवुड » Punjabi song Laung Laachi starrer Neeru Bajwa and Amberdeep cross 300 million views on youtube
 

एक्ट्रेस नीरू बाजवा के पंजाबी गाने 'लौंग लाची' के व्यूज रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, 30 करोड़ का आंकड़ा पार

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 12:01 IST

आज कल लोगों में पंजाबी गाने का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है और इसका एक और उदाहरण पंजाबी हिट गाने 'लौंग लाची' है. पंजाबी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस नीरू बाजवा का गाना 'लौंग लाची' मार्च में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'लौंग लाची' का है. इस गाने को अब तक 300 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के बाद नीरू बाजवा को किसी पहचान की जरुरत ही नहीं है.

फिलहाल, किसी गाने के हिट होने की ऐसी कामयाबी बेहद कम पंजाबी सिंगर को मिलती है और इसकी खुशी का अंदाजा नीरू के इंस्टाग्राम के पोस्ट से ही लगाया जा सकता है. इस गाने में नीरू ने शरारा पहन कर एक्टर अंबरदीप के साथ डांस किया है.

 

बता दें कि फिल्म "लौंग लाची' 9 मार्च को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में नीरू और उनके साथ अंबरदीप की शानदार एक्टिंग नजर आई. फिल्म को नीरू को प्रोड्यूस किया था और अंबरदीप ने डायरेक्टर किया था. इसकी कहानी एक ऐसे पति पत्नी की है जो फैसला करते हैं कि वो अजनबी की तरह अपनी लाइफ की शुरुआत करेंगे. इसके साथ ही पति अंबरदीप अपनी पत्नी का नए सिरे से दिल जीतेगा.

ये भी पढ़ें- सलमान खान समेत इन फेमस स्टार्स के डुप्लिकेट देखकर दिमाग चकरा जाएगा

 

यहां देखें गाना-

इस गाने को मन्नत नूर ने गाया है और इसका म्यूजिक गुरमीत सिंह का है. इसके साथ ही इसके लिरिक्स हरमनजीत ने लिखे है. इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस नीरू बाजवा कोई भी पंजाबी गाने में डांस करें और वो हिट ना हो लेकिन इस गाने के ये सुपरहिट रिकॉर्ड वाकई किसी चमत्कार से कम नहीं है. इससे पता चलता है कि नीरू के फैंस की कोई कमी नहीं है.

ये भी पढ़ें- 'मणिकर्णिका' छोड़ने पर सोनू सूद पर भड़कीं कंगना, बोलीं महिला डायरेक्टर के साथ...

First published: 1 September 2018, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी