Home » बॉलीवुड » Pushpa Joshi makes her bollywood debut with ajay devgn's film raid in the age of 85, She is from lucknow
 

अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं 85 साल की ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2018, 16:01 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ 85 साल की उम्र में डेब्यू, सुनने में बड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन ये बात सौ फीसदी सच है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली 85 वर्षीय पुष्पा जोशी अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ में नजर आने वाली हैं. पुष्पा जोशी सौरभ शुक्ला की मां के किरदार में हैं. पुष्पा के लिए यह पहला मौका है जब वह कैमरा फेस कर रही हैं. 

इस सब के बीच दिलचस्प बात यह है कि वे सेट पर समय की पाबंद तो रही ही हैं साथ ही उन्होंने अपने काम को भी बखूबी अंजाम दिया है. यहां तक कि फिल्म 'रेड' के सेट पर मौजूद हर एक शख्स उनका पूरा ख्याल रखता था. इसके अलावा अजय देवगन ने भी फिल्म के सेट पर पुष्पा जोशी को सहज बनाने के लिए उनके साथ समय बिताया.

 

इस बात को लेकर फिल्म ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता का कहना है, “पुष्पा जोशी सेट पर हर किसी की प्रिय थीं. हर कोई उनके साथ समय गुजारना चाहता था क्योंकि वे बहुत ही चार्मिंग हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है. वे 85 साल की हैं लेकिन वे पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं. उनको अपनी लाइनें याद रहती हैं, वे हमेशा मुस्कराती रहतीं और ऊर्जा से सराबोर नजर आतीं. उनके साथ काम करके वाकई बहुत मजा आया.”

बता दें कि फिल्म ‘रेड’ इसी महीने 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ एक बार फिर इलियाना डीक्रूज नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म एक इनकम टैक्स ऑफीसर की जिंदगी पर बेस्ड है जो उत्तर प्रदेश की कहानी है.

First published: 5 March 2018, 15:45 IST
 
अगली कहानी