Home » बॉलीवुड » Qaafirana song: Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput film kedarnath third song show their love chemistry
 

Qaafirana song: 'केदारनाथ' की खूबसूरत वादियों में देखें सारा और सुशांत की लव केमेस्ट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 17:06 IST

एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' का तीसरा गाना 'काफीराना' रिलीज कर दिया गया है. गाने में सारा और सुशांत के बीच शुरू होती लव केमेस्ट्री दिखाई गई है. गाने दोनों के बीच रोमांस दिखाया जा रहा है और इसके बोल भी बेहद प्यारे है. इसके गाने में दोनों का लुक भी काफी अच्छा दिया गया है. गाने को सिंगर अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है और म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है. तो वहीं इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने दिए हैं.

 

फिल्म की कहानी 2013 में आई केदारनाथ में बाढ़ आपदा में कैसे लोग बुरी तरह से फंसे हुए है और उसी में से एक पिट्ठू का काम करने वाले सुशांत सभी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच सारा अली खान से सुशांत की मोहब्बत के तार जुड़ जाते हैं और वहां से लव स्टोरी शुरु हो जाती है.

इसके साथ ही फिल्म का लव जिहाद को लेकर विरोध भी किया गया.भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता द्वारा फिल्म 'केदारनाथ' में लव जेहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाकर इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग पर फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को कहा कि फिल्म का मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं है. यहां 'केदारनाथ' के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म का बचाव भी किया और कहा कि फिल्म में ऐसा कोई बढ़ावा नहीं दिया जा रहा है.

खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. फिल्म का पहला शेड्यूल उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में पहले ही पूरा हो चुका है. इसकी बाकी की शूटिंग मुंबई में इस महीने के मध्य से दोबारा शुरू होगी. निर्देशक अभिषेक कपूर इस फिल्म से पहले 'काई पो चे', 'रॉक ऑन' और 'फितूर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकें हैं. फिल्म अगले महीने 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

First published: 20 November 2018, 17:06 IST
 
अगली कहानी