Home » बॉलीवुड » Qismat fame singer actor Ammy Virk to make debut in Bollywood with 83, starring Ranveer Singh
 

रणवीर सिंह की फिल्म '83' से ये फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर करेगा डेब्यू, रिलीज डेट का हुआ खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 17:09 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के पास कई फिल्मों के ऑफर है और हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म '83' जो कि कपिल देव की बायोपिक है उसमें एक नए शख्स की एंट्री हो गई है. रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म '83' की आज ही एक वीडियो के जरिए रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है. फिल्म '83' साल 2020 में 10 अप्रैल में रिलीज होगी. इसके साथ ही फिल्म से एक बड़े पंजाबी सिंगर और एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है और इन्होंने अब तक कई हिट गाने दिए हैं.

 

बता दें कि ये पंजाबी सिंगर कोई और नहीं बल्कि गाने 'किस्मत' के सिंगर और एक्टर एमी विर्क कपिल देव की बायोपिक में क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म के लिए दक्षिण भारतीय स्टार्स को भी लेने की चर्चा कई दिनों से चल रही है लेकिन अभी तक इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है.

 

साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में हुई भारत की शानदार जीत की कहानी पर बन रही इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए एक्टर रणवीर सिंह ट्रेनिंग ले रहे हैं. कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह ने इस फिल्म का पहला लुक शेयर किया था जिसमें उनके हाथ में बल्ला था और वो ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

बता दें कि फिल्म '83' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान कर रहे हैं और इससे पहले कबीर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. तो वहीं रणवीर सिंह की ये पहली फिल्म होगी जो कि कई भाषा में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा रणवीर की अगले महीने 14 फरवरी को फिल्म 'गली बॉय' रिलीज होगी. जिसमें एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी. फिल्म में रणवीर सिंह गली के रैपर की भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के अकाउंट से लीक हो गईं प्राइवेट तस्वीरें, बिकिनी पहनकर कर रही थीं ऐसा..

First published: 23 January 2019, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी