Home » बॉलीवुड » Queen director Vikas Bahl accused of sexual harassment, he denies incident
 

क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2017, 15:01 IST
Queen Movie

निर्देशक और फेंटम फिल्म्स के पार्टनर विकास बहल पर उन्हीं की एक महिला सहकर्मी ने उत्पीड़न का आरोप लगाया है. रिपोर्ट है कि उसके बाद विकास बहल को फैंटम फिल्म्स से बाहर निकाल दिया गया है.

मुंबई मिरर में छपी एक खबर के अनुसार, कुछ ही दिनों पहले गोवा ट्रिप के दौरान विकास बहल ने अपनी महिला सहकर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया था. जैसे ही ये मामला बाहर आया उसे तुरंत ही फैंटम फिल्म्स के मालिकों के सामने ले जाया गया और 28 मार्च को उन्हें बाहर निकाल दिया गया.

हालांकि विकास बहल ने तुरंत ही इस केस पर रिएक्शन दिया है और खुद बेगुनाह बताया है. विकास बहल ने कहा कि, मैं हैरान हूं और खुद को असहाय महसूस कर रहा है. ऐसा कुछ भी हुआ ही नहीं है. मैं अभी भी कंपनी चला रहा हूं. जिस लड़की की बात हो रही है वह हमारे साथ काम भी नहीं करती है.

विकास बहल ने बताया, हां उस लड़की को काफी समय से जानता हूं. लेकिन मैंने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया, जिससे वह अनकंफर्टेबल फील करे. मैं उन्हें लगभग ढ़ाई साल से जानता हूं. यदि वह चाहें तो मैं सामने बैठकर बात करने को तैयार हूं. लेकिन यह सब जो रहा है, मैं हैरान हूं. बता दें, फैंटम के को- पार्टनर मधु मंटेना ने भी इन खबरों से इंकार किया है.

First published: 6 April 2017, 15:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी