Home » बॉलीवुड » R Madhavan slams Congress Party for making fun of Prime Minister Narendra Modi
 

कांग्रेस ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक तो आर.माधवन ने लिया आड़े हाथ, कहा- ये उम्मीद नहीं..

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2019, 11:10 IST
R Madhavan

'3 इडियट' एक्टर आर.माधवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकेट्री' की शूटिंग और उसके प्रोडक्शन में बिजी है और ये फिल्म ISRO साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की जिंदगी पर आधारित है. तो वहीं माधवन में हाल ही में राजनीति को लेकर अपने विचार फिर से सोशल मीडिया पर दिए है. ऐसा पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर माधवन ने कुछ कहा है बल्कि वो हमेशा ही अपने विचार राजनैतिक मुद्दो पर प्रकट करते रहते हैं. इस बार उन्होंने कांग्रेस पार्टी के एक ट्वीट पर कुछ कहा है.

 

एक्टर माधवन ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाने और उनकी निंदा करने के लिए कांग्रेस पार्टी के एक ट्वीट पर सवाल खड़े कर दिए. कांग्रेस के द्वारा एक वीडियो शेयर किया जिसमें मोदी को चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से छोटा दिखाया गया है और जिनपिंग को डॉमिनेटिंग और बड़ा दिखाया गया है. इस वीडियो को कांग्रेस पार्टी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस ने कैप्शन दिया कि 'चीन के राष्ट्रपति के साथ मोदी जी के रिश्ते का सही प्रदर्शन'.

सलमान खान ने गाया फिल्म 'नोटबुक' के लिए गाना, तो यूजर्स बोले- रहने दे भाई..

इस वीडियो का जवाब देते हुए माधवन ने लिखा,"यह वीडियो वाकई बुरा है. राजनीतिक द्वंद कुछ भी हो लेकिन मोदी जी इस देश के प्रधानमंत्री हैं, और आप चीन के सामने अपने ही देश को बेइज्जत कर रहे हैं. इस वीडियो में मजाक करने का बहुत भद्दा तरीका इस्तेमाल किया गया है." आगे माधवन ने लिखा कम से कम इस ट्विटर हैंडल से ये उम्मीद नहीं थी. माधवन के इस ट्वीट को अब तक 24 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं.

First published: 17 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी