Home » बॉलीवुड » Raazi Actress Alia Bhatt kisses reply to her biggest crush ranbir kapoor mother neetu singh
 

आलिया ने अपने क्रश की मां को भेजी 'KISS', वायरल हुई पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 10:10 IST

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'राज़ी' की सफलता को इंजॉय कर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आपको बता दें हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में आलिया ने अपने क्रश का नाम बताया था.

टीवी इंटरव्यू में पूछे गए एक सवाल में आलिया से पूछा गया कि अब तक का आपका सबसे बड़ा क्रश कौन है? इस सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री के ही चार्मिंग एक्टर का नाम लिया. आपको बता दें ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं जिनका नाम आलिया ने अपने क्रश के रूप में लिया.

 

इसी कड़ी में उनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है कि जिसमें आलिया ने साबित कर दिया है कि वे रणबीर और उनकी फैमिली को कितना पसंद करती हैं. दरअसल, आलिया भट्ट ने मदर्स डे पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी.

आलिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, "हैलो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है. आज और हमेशा." इसके बाद आलिया के क्रश यानी रणबीर कपूर ने भी अपनी मां नीतू सिंह के साथ पोस्ट किया. लेकिन आलिया की इस पोस्ट पर नीतू ने AWWW का कमेंट करते हुए दिल वाले इमोजी भेजे.

 

इसके बाद आलिया ने इस कंमेट का रिप्लाई किया. नीतू के इस कमेंट पर आलिया ने रिएक्ट करते हुए किस वाले इमोजी भेजे. इस बात से साफ के आलिया के लिए रणबीर के परिवार की क्या अहमियत है. बता दें कि हाल ही में आलिया और रणबीर सोनम कपूर और आनंद आहूजा के वेडिंग रिसेप्शन में साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ेंः ट्यूमर से लड़ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद ट्वीट कर कहा- दो कारवां चल रहे हैं, एक मैं और दूसरी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं, जो कि एक मेगा बजट फिल्म है. इसके अलावा रणबीर कपूर शमशेरा में भी नजर आने वाले हैं.

Hello beautiful mommy. It’s your day. Today & everyday ✨

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

First published: 17 May 2018, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी