Home » बॉलीवुड » raazi actress alia bhatt not increase her fees because padmavat actress deepika padukone
 

दीपिका की वजह से आलिया नहीं बढ़ा सकीं अपनी फीस, जानिए क्यों

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 11:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को उनकी एक्टिंग से हर कोई जानता है. इस वक्त दीपिका बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं और ये उनकी आखिरी फिल्म 'पद्मावत' की सक्सेस के बाद होना लाजमी था. बता दें कि बॉलीवुड के सभी एक्टर और एक्ट्रेस अपनी फिल्म हिट होने के बाद हमेशा अपनी फीस बढ़ा देते हैं. कुछ ऐसा ही दीपिका पादुकोण ने भी किया है लेकिन एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म हिट होने के बाद भी अपनी फीस ना बढ़ाने का फैसला किया है. 

11 मई को रिलीज हुई आलिया की फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया. इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म के हिट होने के बाद भी आलिया ने अपनी फीस नहीं बढ़ाई हैं. इस फैसले की वजह उन्होेंने दीपिका को बताया है. 

बता दें कि फिल्म 'पद्मावत' की सक्सेस के बाद दीपिका ने अपनी पिछली फिल्म से ज्यादा फीस की डिमांड की है. इस वजह से उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट उनके हाथ से जाने की पूरी संभावना है और इसी के चलते फिल्ममेकर करण जौहर ने भी दीपिका को 'पद्मावत' के बराबर फीस देने को तैयार नहीं हैं.इस बात से अनुभव लेकर आलिया ने भी अपनी फीस ना बढ़ाने का फैसला लिया है. हालांकि, इसमें कोई शक नहीं कि आलिया का फिल्मी करियर इन दिनों ऊंचाईयों पर है.

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र ' की शूटिंग में बिजी हैं, इसमें वो बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के बाद आलिया एक्टर रणवीर सिंह के साथ 'गली बॉय' में भी नजर आएंगी.

First published: 11 June 2018, 11:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी