Home » बॉलीवुड » Raazi box office collection after 1 week: Alia Bhatt film Raazi enters in 100 crore club soon
 

देश ही नहीं विदेशों में छाई आलिया की 'राज़ी', जल्द 100 करोड़ी बनेगी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 16:03 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म 'राज़ी' को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है. बावजूद इसके फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 'राज़ी' की कमाई की रफ्तार एक हफ्ते बाद भी धीमी नहीं हुई है.

फिल्म 'राज़ी' की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. यहां तक कि इस शुक्रवार रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' को भी फिल्म मात देती दिख रही है. हालांकि फिल्म 'राज़ी' के साथ भारतीय दर्शक 'डेडपूल 2' को भी देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं.

ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 'राजी' ने 4.75 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था. जबकि, दूसरे शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में 58.74 प्रतिशत की बढ़त देखने को मिली, जो कि फिल्म के मेकर्स के लिए बड़ी बात है. बता दें कि फिल्म ने शनिवार को 7.54 करोड़ रुपये कमाए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, 'राजी' ने पहले हफ्ते 56.59 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की थी. वहीं दूसरे हफ्ते (शुक्रवार और शनिवार) की कमाई मिलाया जाए तो 12.29 करोड़ रुपये बैठती है. इसके हिसाब से फिल्म ने 9 दिनों में 68.88 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन में सफलता प्राप्त की है.

 

ऐसे में फिल्म 'राज़ी' की कमाई के आंकड़ों को देखते हुए इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी 'राज़ी' उम्मीद से बेहतर कमाई करने मेें कामयाब होती दिख रही है.

ये भी पढ़ेंः 'काला' का धमाकेदार पोस्टर रिलीज, रजनी के साथ दिखे नाना पाटेकर

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म 'राज़ी' ने 18 मई तक 21.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन विदेशी मार्केट में भी कर लिया है. लिहाजा फिल्म 'राजी' की भारत और विदेशों की कमाई को मिलाया जाए तो अब तक फिल्म ने 90 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. उम्मीद है इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

First published: 20 May 2018, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी