Home » बॉलीवुड » Raazi Box Office Collection: Alia Bhatt film Raazi beats Amitabh Bachchan film 102 not out in 4 days collection
 

4 दिन में ही आलिया ने अमिताभ को पछाड़ा, फिल्म 'राज़ी' की कमाई जानकर चौंक जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2018, 17:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'राज़ी' शुक्रवार 11 मई को रिलीज हुई है. इस फिल्म में दोनोें की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म 'राज़ी' में आलिया भट्ट ने एक जासूस का किरदार निभाया है.

वही, विक्की कौशल फिल्म 'राज़ी' में पाकिस्तानी सैनिक के किरदार में हैं, जिनसे आलिया की शादी हो जाती है. फिल्म 'राज़ी' के डायरेक्शन की बात करें तो इसका भार फेमस राइटर गुलजार की बेटी मेघना गुलजार के कंधों पर था, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया.

फिल्म 'राज़ी' में आलिया भट्ट की एक्टिंग की खासी तारीफ हो रही है. वहीं, अगर फिल्म 'राज़ी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म को शानदार रिस्पोंस मिल रहा है. बता दें कि फिल्म ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है.

ये भी पढ़ेंः आलिया को इस चीज का आदी देखना चाहते हैं पिता महेश भट्ट

'राजी' ने जहां पहले वीकेंड पर 32.94 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की तो वहीं, पहले सोमवार को भी फिल्म ने दमदार कमाई की है. फिल्म की चार दिन की कमाई को जोड़ जाए तो एक हफ्ते पहले रिलीज हुई बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट' को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म 'राज़ी' को सोमवार को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसी के साथ फिल्म 'राज़ी' के मेकर्स को इसके संकेत भी मिल गए हैं कि फिल्म आने वाले दिनों में और भी अच्छी कमाई कर सकती है.

दरअसल, सोमवार को फिल्म ने 6.30 करोड़ की कमाई कर अपने खाते में महज चार दिन में 39.24 करोड़ रुपये जोड़ लिए हैं. इन आंकड़ों के हिसाब से 'राज़ी' ने '102 नॉट आउट' को पीछे छोड़ दिया है. आपको बता दें '102 नॉट आउट' ने अब तक 38.25 करोड़ रुपये कमाए हैं.

First published: 15 May 2018, 17:00 IST
 
अगली कहानी