Home » बॉलीवुड » Raazi box office collection: Alia Bhatt film Raazi earns 102.50 crore
 

आलिया की 'राज़ी' ने किया धमाका, तोड़ डाला कई फिल्मों का रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 13:47 IST

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल तो जीत ही चुकी हैं. इसके साथ ही अब इनकी दमदार एक्टिंग ने फिल्म 'राज़ी' से सभी को आलिया का फैन बना दिया है. आलिया ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है और फिल्म 'राज़ी' ने पहले ही दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई कर ली है. आलिया ने पहले ही दिन 8 करोड़ से शुरुआत की थी. इसके बाद हर दिन इसके आंकड़े बढ़ते ही गए. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए.

ये फिल्म 11 मई को रिलीज हुई थी और फिल्म ने पहले वीकेंड में 56 करोड़ दूसरे में 35 करोड़, तीसरे में 10 करोड़ कमाने के बाद अब 'राज़ी' ने 102 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. आलिया भट्ट की इससे पहले आई फिल्म '2 स्टेट्स' ने भी 102 करोड़ का कलेक्शन किया था और उसके बाद फिल्म 'राज़ी' ने इतना कलेक्शन किया है.

 

इस साल की हिंदी फिल्मों में से 'पद्मावत','सोनू के टीटू की स्वीटी','रेड','बागी 2'और अब 'राज़ी' ने 100 करोड़ के क्लब में कदम रखा है. इसी के साथ इस फिल्म का सामना कई बड़ी फिल्मों जैसे 'परमाणु', 'बॉयस्कोपवाला' और इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म 'अवेंजर्स: द इंफिनिटी वॉर', 'डेडपूल 2' और अब 'सोलो: अ स्टार वॉर स्टोरी' से चल रहा है लेकिन इस फिल्म ने इसके बाद भी इतनी कमाई कर ली.

 

 इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के फेमस नोबेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है. फिल्म 'राज़ी' कश्मीरी लड़की की एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. यह साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के दौरान की कहानी है. ये लड़की एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है और भारत के लिए पाकिस्तान में जाकर जासूसी करती है.

ये भी पढ़ें- देश ही नहीं विदेशों में छाई आलिया की 'राज़ी', जल्द 100 करोड़ी बनेगी फिल्म

First published: 28 May 2018, 13:47 IST
 
अगली कहानी