Home » बॉलीवुड » Raazi Box Office Collection: alia bhatt starrer film raazi collects 200 crores on worldwide
 

आलिया की 'राज़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, इतने दिन में कमाए 200 करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2018, 16:26 IST

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल तो जीत ही चुकी हैं. इसके साथ ही अब इनकी दमदार एक्टिंग ने फिल्म 'राज़ी' से सभी को आलिया का फैन बना दिया है. आलिया ने अपनी फिल्म 'राज़ी' से बॉक्स ऑफिस के साथ ही वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर भी धूम मचा दी है.

फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 207 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म ने भारत में 122 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इस सक्सेस से आलिया और फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार दोनों ही बेहद खुश हैं.

आलिया की फिल्म 'राज़ी' के आंकड़े फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा,"एक गौरवान्वित फिल्म, 207 करोड़ ग्रॉस वर्ल्डवाइड." इस फिल्म में आलिया के साथ एक्टर विक्की कौशल, सोनी राजदान मौजूद थे.

फिल्म 11 मई को रिलीज हुई थी. इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के फेमस नोबेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है. फिल्म 'राज़ी' कश्मीरी लड़की की एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. यह साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के दौरान की कहानी है. ये लड़की एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है और भारत के लिए पाकिस्तान में जाकर जासूसी करती है.

ये भी पढ़ें- कलंक' के सेट पर आलिया भट्ट को लगी चोट, फिर भी नहीं टूटा हौसला

इसके अलावा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र ' की शूटिंग में बिजी हैं, इसमें वो बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के बाद आलिया एक्टर रणवीर सिंह के साथ 'गली बॉय' में भी नजर आएंगी.

First published: 20 June 2018, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी