Home » बॉलीवुड » Raazi box office collection day 1: Alia Bhatt film collects 8 crores on its first day
 

Raazi box office collection day 1: पहले दिन आलिया की 'राजी' ने की उम्मीद से ज्यादा कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 14:04 IST

आलिया ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. आलिया भट्ट की फिल्म राजी ने पहले ही दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई कर ली है. इसी के साथ एक बार फिर वो बॉलीवुड की सबसे यंग सक्सेसफुल एक्ट्रेस बन गयी हैं. आलिया की फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है.

क्रिटिक्स की मानें तो उनका अंदाजा था कि आलिया की ये फिल्म 4 से 5 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन लेकर आएगी. लेकिन आलिया की ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और पहले ही दिन राजी ने लगभग 8 करोड़ की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें- Cannes: रेड कारपेट पर नहीं दिखा दीपिका की गर्दन पर RK वाला टैटू, फैन्‍स हुए हैरान

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए. उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'राजी की बेहतरीन शुरुआत, वर्ड ऑफ माउथ से इस फिल्म की वीकेंड कलेक्शन शानदार होने की उम्मीद है. फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये की कमाई की है.'

 

राजी फिल्म को मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनाया गया जिसे क्रिटिक्स से भी खूब सराहना मिल रही है. और अब तो सोने पे सुहागा साबित हुआ दर्शको का ये पॉजिटिव रेस्पॉन्स जिसके चलते फिल्म ने पहले दिन ही 8 करोड़ की कमाई कर ली. आलिया ने पिछले पांच सालों में एक के बाद एक हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड बना दिया है. इसी के साथ आलिया का जासूस किरदार भी खूब तारीफ़ बटोर रहा है.

इस फिल्म में आलिया भट्ट पहली बार अपनी मां के साथ स्क्रीन शेयर करती दिख रही हैं. दिलचस्प ये है कि फिल्म में भी सोनी आलिया की मां के किरदार में ही नजर आ रही है.

इस फि‍ल्म में आलिया भट्ट के साथ पहली बार उनकी मां सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं. फिल्म में सोनी राजदान आलिया की मां के किरदार में ही नजर आ रही हैं. ईस फिल्म का बजट 30 करोड़ है. और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म अच्छी खासी कमाई करने वाली है.

 

 

First published: 12 May 2018, 14:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी