Home » बॉलीवुड » Raazi box office collection day 5: Alia Bhatt film Raazi collects 45.34 Crores on box office india
 

'102 नॉट आउट' को पछाड़ आलिया की 'राज़ी' ने पांच दिन में कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 13:51 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने दिखा दिया है कि वह अपने दम पर भी हिट करा सकती हैं. यही उन्होंने फिल्म 'राज़ी' के साथ कर दिखाया है. शुक्रवार 11 मई को रिलीज हुई फिल्म 'राज़ी' को रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं. इसी के साथ फिल्म 50 करोड़ रुपये के कलेक्शन के करीब पहुंच गई है.

फिल्म 'राज़ी' में आलिया भट्ट को जासूस और विक्की कौशल को आर्मी अफसर कि किरदार में दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि फिल्म 'राज़ी' को डायरेक्ट करने वालीं मेघना गुलजार ने अपनी दूरगामी सोच से फिल्म को नए आयाम दिए हैं.

फिल्म 'राज़ी' में दमदार किरदार निभाने के लिए आलिया भट्ट की एक्टिंग की खासी तारीफ हो रही है. तो वहीं, फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. बता दें कि चार ही दिन में फिल्म 'राज़ी' ने अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट' की ओवरऑल कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फिल्म 'राज़ी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने ओपनिंग डे से ही शानदार कमाई करनी शुरू कर दी थी. पहले दिन करीब 8 करोड़ रुपये कमाए थे वहीं, वीकेंड पर फिल्म की कमाई 32.94 करोड़ रुपये रही. इसके बाद फिल्म ने रिलीज के पहले सोमवार को 6.30 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं मंगलवार को भी फिल्म की कमाई 6.10 करोड़ रही.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मुताबिक फिल्म की कमाई 50 करोड़ के करीब पहुंच गई है. फिल्म ने रिलीज के पांच दिन में 45.34 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. करीब 25 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली है और अब फिल्म बड़े मुनाफे की ओर बढ़ रही है.

First published: 16 May 2018, 13:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी