Home » बॉलीवुड » Raazi box office collection Report: Alia Bhatt film Raazi enters in 100 crore club include wolrdwide collection
 

बंपर हिट हुई आलिया की 'राज़ी', बॉक्स ऑफिस पर कमाए 100 करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 15:51 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' को रिलीज हुए दो वीकेंड हो गए हैं. फिल्म की कमाई को देखते हुए 'राज़ी' के दोनों वीकेंड शानदार गए हैं. फिल्म 'राज़ी' लगातार बॉक्स ऑफिस इंडिया पर छाई हुई है. 'राज़ी' की कमाई की रफ्तार इतनी है कि फिल्म ने दो ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपये कमाने का कारनामा किया है.

फिल्म 'राज़ी' की कमाई ने इंडिया के अलावा विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ रखी है. इस फिल्म में आलिया के साथ मसान फिल्म के फेम एक्टर विक्की कौशल नजर आए हैं. बता दें कि फिल्म 'राज़ी' की लड़ाई अमिताभ बच्चन की 102 नॉट आउट और इसी शुक्रवार रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' से है.

 

ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'राज़ी' ने '102 नॉट आउट' को ही नहीं बल्कि 'डेडपूल 2' को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म 'राज़ी' ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को जहां 4.75 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था. तो वहीं दूसरे शनिवार को फिल्म की कमाई में 58.74 प्रतिशत का उछाल देखा गया और फिल्म ने 7.54 करोड़ रुपये कमाए.

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म 'राज़ी' ने पहले हफ्ते 56.59 करोड़ रुपये की धमाकेदार बिजनेस किया था. जबकि दूसरे वीकेंड (शुक्रवार, शनिवार और रविवार) पर फिल्म 'राज़ी' ने 21.74 करोड़ रुपये कमाए. इस हिसाब से 'राज़ी' ने 10 दिनों में 78.33 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

ऐसे में फिल्म की इंडिया में की गई कमाई और विदेशों में की गई कमाई के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. आपको बता दें, फिल्म 'राज़ी' ने 18 मई तक 21.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन विदेशी मार्केट में भी कर लिया था. वहीं, अगर दो दिन की कमाई और सामने आ जाती है तो जाहिर फिल्म का कलेक्शन सौ करोड़ के पार हो जाएगा.

First published: 21 May 2018, 15:51 IST
 
अगली कहानी